मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश के विदिशा में पिकनिक मनाने गये 5 दोस्त गहरे पानी में समाये, तीन की मौत

मध्य प्रदेश के विदिशा में पिकनिक मनाने गये 5 दोस्त गहरे पानी में समाये, तीन की मौत
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा (Vidisha) स्थित पिकनिक स्पॉट के कुंड में 5 दोस्त डूब गए। जिसमें तीन की मौत हो गई।

भोपाल (Bhopal) से पिकनिक मानने पहुचे 5 दोस्तों में तीन की जलसमाधी हो गई है। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा जिले (Vidisha District) में स्थित हलाली डैम के पास मिनी पचमढ़ी के नाम से मशहूर पिकनिक स्पॉट के 100 फीट गहरे कुंड की है। बताया जा रहा है कि कुंड में नहाने के दौरान एक दोस्त का पांव फिसल गया था। उसे बचाने के लिये चारो दोस्त कुड़ में कूद पड़े। जिनमें से तीन लोगो की डूबने के कारण मौत हो गई, जबकि दो लोगो को बचा लिया गया है।

इनकी हुई मौत

कुंड में डूबने से जिन तीन लोगो की मौत हुई उनमें भोपाल के अशोका गार्डन निवासी 17 वर्षीय अमित पटेल, 19 वर्षीय अभय शर्मा और मोहित शर्मा है। जबकि 17 वर्षीय अभिषेक शर्मा और अभिषेक सिंह निवासी भीम नगर को सुरक्षित निकाल लिया गया है। पुलिस ने तीनों मृतकों का शव छोटा पचमढ़ी के पास झरने से निकाल लिया है। बताया जा रहा है कि अभिषेक सिंह जैसे-तैसे पानी से बाहर निकला और आवाज लगाई। आसपास के कुछ ग्रामीण मदद को पहुंचे और अभिषेक शर्मा को भी बचा लिए। स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को भी सूचना दिए थें।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story