मध्यप्रदेश

MP के इस जिले में 18 प्लस वालो को दिया जा रहा ऑफर, 45 से अधिक उम्र वालो को लाइए और बिन स्लॉट बुक किये वैक्सीन लगवाइए

MP के इस जिले में 18 प्लस वालो को दिया जा रहा ऑफर, 45 से अधिक उम्र वालो को लाइए और बिन स्लॉट बुक किये वैक्सीन लगवाइए
x
MP के इस जिले में 18 प्लस वालो को दिया जा रहा ऑफर, 45 से अधिक उम्र वालो को लाइए और बिन स्लॉट बुक किये वैक्सीन लगवाइए ...रतलाम : मध्यप्रदेश (MP) में अब कोरोना की रफ़्तार धीमी होती जा रही है. ऐसे में अब रतलाम जिले में 18 प्लस वालो के लिए खास ऑफर निकाला गया है. बता दे की केंद्र सरकार की तरफ से गाइडलाइन जारी की गई है और कहा गया है की तेजी से कोरोना वैक्सीन लगाई जाये। जिससे कोरोना की तीसरी लहर से निजात मिल सके. 

रतलाम : मध्यप्रदेश (MP) में अब कोरोना की रफ़्तार धीमी होती जा रही है. ऐसे में अब रतलाम जिले में 18 प्लस वालो के लिए खास ऑफर निकाला गया है. बता दे की केंद्र सरकार की तरफ से गाइडलाइन जारी की गई है और कहा गया है की तेजी से कोरोना वैक्सीन लगाई जाये। जिससे कोरोना की तीसरी लहर से निजात मिल सके.

सरकार ने कसी कमर

बता दे की अब प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर कमजोर हो चुकी है. ऐसे में कई जिलों में लगभग 85 प्रतिशत बेड खाली हो चुके है. कोरोना से मौत का आकड़ा भी घटने लगा है. धीरे-धीरे कोरोना संक्रमितों की संख्या कम हो रही है जो प्रदेश के लिए ख़ुशख़बरी की बात है.

ऐसे में प्रदेश सरकार बिन देर किये तीसरी लहर की तैयारी शुरू कर दी है. बताया जाता है की मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में वैक्सीनेशन को लेकर एक अलग जूनून देखा गया है.

ये है ऑफर

जानकारी के मुताबिक जिला प्रशासन ने एक स्कीम खोली है. इस स्कीम के तहत अगर कोई 18 प्लस वाला युवक अपने साथ 45 से अधिक उम्र वाले व्यक्ति को लाता है तो उसे बिन स्लॉट बुक किये जल्द ही वैक्सीन लगाई जाएगी।

लग गई भीड़

जिला प्रशासन की इस स्कीम को सुनते ही धीरे-धीरे तेजी से लाइन बढ़ती गई. और देखते ही देखते वैक्सीनेशन सेण्टर में भीड़ लगने लगी. रतलाम जिले के इस ऑफर की प्रशंसा राज्य सरकार ने भी की.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story