मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश इस इस जिले में हैंडपंप चलाने पर निकलती है दारू! ये चमत्कार नहीं शराब माफिया की कलाकारी है

मध्य प्रदेश इस इस जिले में हैंडपंप चलाने पर निकलती है दारू! ये चमत्कार नहीं शराब माफिया की कलाकारी है
x
हैंडपंप चलाने पर दारू निकलने की यह घटना मध्य प्रदेश के गुना जिले की है, जहां शराब बनाने वालों ने जमीन के अंदर दारु का टैंकर ही घुसेड़ दिया था

हैंडपंप से निकलती है शराब: एमपी अजब है और यहां के बाशिंदे गजब हैं. गुना जिले का ही मामला देख लीजिये। जहां हैंडपंप चलाने पर पानी की जगह दारू निकलती है. गुना में हैंडपंप से शराब निकलना चमत्कारी नहीं कलाकारी है. यहां शराब का अवैध कारोबार करने वालों ने यह कारनामा किया है. पुलिस जैसे ही शराब माफिया के अड्डे में पहुंची तो उन्हें प्यास लगी, सामने हैंडपंप दिखाई दिया और उसे चलाया तो पानी की जगह कच्ची शराब निकलने लगी.



हैंडपंप से निकली शराब

ये मामला गुना के चांचौड़ा और राघौगढ़ गांव का है. जहां पुलिस शराब माफिया के ठिकाने में रेड मारने के लिए गई थी. गांव में बने हैंडपंप को पुलिस ने चलाया तो उससे कच्ची दारु निकलने लगी. अवैध शराब का धंधा करने वालों ने जमीन के 7 फ़ीट अंदर कच्ची शराब का टैंक घुसा दिया था और उसे हैंडपंप से जोड़ दिया था.

हैंडपंप से दारू निकालो और चलते बनो

गांव में लगे हैंडपंप में शराबी आते, बिक्री करने वाले को पैसे देते और हैंडपंप से दारु निकालकर अपनी बोतल में भरते थे. इससे पुलिस का कोई डर भी नहीं था और धंधा बढ़िया चलता था. मगर आखिरकार इस गोरखधंदे के बारे में पुलिस को मालूम हो ही गया. पुलिस ने दो गावों के 2 शराब अड्डों में छापा मारा, इस दौरान हज़ारों लीटर कच्ची शराब मिली, लेकिन पुलिस इससे पहले आरोपियों को पकड़ पाती वह फरार हो गए. हालांकि 8 लोगों की पहचान पुलिस ने कर ली है.

पुलिस को जब हैंडपंप से पानी की जगह दारु मिली तो खोदाई शुरू हुई. 7 फ़ीट तक गड्ढा खोदने के बाद कई सारी दारु से भरी टंकियां मिली जिनमे हज़ारों लीटर कच्ची शराब भरी हुई थी. जिसे नष्ट कर दिया गया है.

Next Story