मध्यप्रदेश

MP के रतलाम में पानी के तेज बहाव में यात्रियों से भरी बस रपटे पर लुढ़की

MP के रतलाम में पानी के तेज बहाव में यात्रियों से भरी बस रपटे पर लुढ़की
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) में पानी के तेज बहाव में यात्रियों से भरी बस रपटे पर लुढ़क गयी।

रतलाम। बीती रात तेज बारिश होने से नदी नालो में पानी का तेज बहाव चल रहा था। रपटे के उपर से पानी चल रहा था। उसके बाद भी शकील बस का चालक पानी से भरे रपटे से बस निकालने लगा। रपटे पर कुछ दूर चलने के बाद बस का एक पहिया नीचे उतर गया और पलटते-पलटते बची। बस में चीख पुकार मच गया। वहीं मौजूद स्थानीय लोगों की सहायता से बस मे सवार यात्रियों को बाहर निकाला गया।

बस चालक की लापरवाही आई सामने

भाटपचलाना से चलकर रतलाम आ रही शकील बस शुक्रवार को कुडैल नदी में पलटने से बच गई। बस में करीब 15 यात्री सवार थे। पुल में पानी का तेज बहाव होने के बाद चालक ने लापरवाही का परिचय देते हुए बस निकालने लगा। एक पहिया पुलिया पार करते समय बस का एक पहिया नीचे उतरते ही करवट हो गई। गनीमत यह रही कि बस पलटने से बच गई। हादसा शिवपुर गांव के पास का बताया जा रहा है।

चीख पुकार सुन दौडे लोग

बस के करवट होते ही आसपास के लोग फौरन बस के पास पहुंच गये। बस के फाटक का हिस्सा पुल की ओर था। लोगो ने बड़ी ही सावधानी से बस में सवार सभी यात्रियों को एक-एक कर नीचे उतार लिया। वहीं लोगो ने घटाना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाते ही बिलपांक थाने की पुलिस मौके पर पहुचीं। बस से बाहर निकाले लोगां को वाहन का प्रबंध कर उन्हें घर पहुंचवाया गया।

यात्रियों ने कहा आज नया जन्म हुआ

बस नदी के पानी के तेज बहाव में फंस गई। गनीमत रही कि बस पलटने से बच गई। बस में सवार यात्रियों का कहना था कि आज नया जन्म हुआ हैं। लोगों ने कहा कि जैसे ही बस का एक पहिया पुल के नीचे आ गया लगा कि अब बचना मुश्किल है। लेकिन गनीमत रही कि पलटी नही और स्थानीय लोगों ने सभी को बस से निकालने में सराहनीय मदद की।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story