मध्यप्रदेश

एमपी के नर्मदापुरम में सेल्फी लेने के चक्कर में 4 युवक तवा डैम के छोड़ गए पानी में घिरे, ग्रामीणो ने दिखाई हिम्मत

एमपी के नर्मदापुरम में सेल्फी लेने के चक्कर में 4 युवक तवा डैम के छोड़ गए पानी में घिरे, ग्रामीणो ने दिखाई हिम्मत
x
MP Latest News: एमपी के तवा नगर में स्थित तवा डैम से छोड़े गए पानी के साथ सेल्फी ले रहे 4 युवक पानी में घिर गए।

MP Narmadapuram: एमपी के नर्मदापुरम में सेल्फी का शौक कई बार जान लेवा बन जाता है। इसके बाद भी युवाओं में सेल्फी को लेकर लापरवाही बरती जा रही है। ऐसी ही घटना एमपी के नर्मदापुरम जिले के तवानगर (Tawanagar) स्थित तवा डैम (Tawa Dam) के पास से सामने आई है। जहाँ 4 युवक डैम के छोड़े गए पानी से घिर गए थे।

चट्टान में खड़े होकर ले रहे थें सेल्फी

जानकारी के तहत तवानगर में बने डैम के पास चट्टान में खड़े होकर 4 युवक डैम के साथ ही पानी के बहाव को लेकर फोटोसूट कर रहे थे। इसी बीच डैम के खोले गए गेट से पानी का बहाव तेज हो गया और चट्टान के चारो ओर पानी का बहाव पहुँचने से चारों बच्चे पानी के बीच में पहुँच गए।

बच्चों के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने की मदद

पानी से घिरे हुए बच्चे अपनी जान बचाने के लिए लोगो से मदद की गुहार लगाने लगे। उनकी आवाज सुनकर कुछ ग्रामीण वहां पहुंचे और लकड़ियों के सहारे बच्चों को पानी से सुरक्षित बाहर निकाला है। जिसके बाद बच्चों ने राहत की सांस ली।

लगातार बारिश से बढ़ रहा डैम में पानी

ज्ञात हो कि भोपाल, इंदौर समेत पूरे क्षेत्र में लगातार बारिश हो रही है। जिसके चलते तवा डैम का जल स्तर खतरे के निशान से ऊपर पहुँच गया है। डैम ओव्हरफ्लो होने से पूर्व उसके कई गेट खोले गए है और पानी को निकाला जा रहा है।

ज्ञात हो कि पानी के इस बहाव को देखने के लिए काफी संख्या में पर्यटक एवं आसपास के लोग पहुँच रहें है। वे अपने मोबाइल में इस दृश्य को कैद करने के साथ इसका वीडियो भी तैयार करके शेयर कर रहे हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story