मध्यप्रदेश

एमपी के सीधी में महिला ने युवक को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट, वजह हैरान कर देने वाली!

Rewa MP News
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) कोतवाली क्षेत्र में महिला युवक को उतारा मौत के घाट

Sidhi Murder News: एमपी के सीधी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक 33 वर्ष के युवक पर कुल्हाड़ी से महिला ने ऐसा ताबड़तोड़ प्रहार किया कि वह घर के अंदर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुची पुलिस शव को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपी महिला को गिरफ्तार करके कार्रवाई कर रही है। मृतक की पहचान कोतवाली थाना अंतर्गत पड़रा निवासी सत्ते साकेत पुत्र सोमेश्वर साकेत 33 वर्ष के रूप में की गई है।

घर में अकेली थी महिला

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात महिला के बच्चे काम से बहार चले गए थें और वह घर में अकेली थी। रात में सत्ते साकेत शराब के नशे में महिला के घर पहुचा और उसे परेशान करने लगा। युवक की हरकत से वह तंग होकर घर में रखी कुल्हाड़ी से हमला कर दी। वह तब तक कुल्हाड़ी से प्रहार करती रही, जब तक की उसके प्राण प्रखेरू नही उड़ गए।

सुबह होते थाना पहुची महिला

घर के अंदर खटिया पर पड़े युवक के शव के पास ही महिला रात भर बैठी रही और सुबह होते ही वह थाना पहुच कर न सिर्फ घर में लाश होने की जानकारी दी बल्कि उसने खुद हत्या किए जाने की बात कहते हुए पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया।

युवक की हरकत से परेशान थी महिला

बताया जा रहा है कि सत्ते साकेत न सिर्फ नशेड़ी था बल्कि वह अपराधिक प्रवृत्ति का था। उसके खिलाफ थानों में कई मामले दर्ज थे। वह नशा करके अक्सर महिला को परेशान करता था। उसके मना करने के बाद भी सत्ते की हरकते कम नही हो रही थी। जिसके चलते महिला ने परेशान थी और अंततः वह कुल्हाड़ी से हमला करके उसे मौत की नींद सुला दिया। सीधी पुलिस अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि मामले में अपराध दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story