मध्यप्रदेश

एमपी के सतना में पोते ने की अपनी 92 वर्षीय दादी की हत्या, कारण बना प्यार

satna mp news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में पोते ने अपने 92 वर्षीय दादी की हत्या कर दी।

Satna MP News: जिले के कोठी थाना क्षेत्र के मौहार गांव में गत दिवस 92 वर्षीय वृद्धा की हत्या उसके बडे़ पोते ने की थी। दादी की हत्या करने के आरोपी में पुलिस ने आरोपी पोते कमलेश रजक को गिरफतार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी पोते कमलेश को जेल भेज दिया गया है। युवक द्वारा दादी की हत्या करने का जो कारण बताया गया है वह हैरान कर देने वाला है। आरोपी ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि दादी उसके छोटे भाई रजनीश से ज्यादा प्यार करती थी। दादी छोटे भाई को पैसा दिया करती थी जबकि उसे कुछ नहीं देती थी। दादी को पेंशन भी मिलती थी। पेंशन से मिलने वाली राशि दादी द्वारा रजनीश को दी जाती थी। इसी कारण से उसने अपनी दादी की हत्या कर दी।

लहूलुहान अवस्था में मिला था शव

पुलिस ने बताया कि गत वृद्धा का शव उसके बिस्तर पर लहूलुहान अवस्था में मिला था। वृद्धा के शरीर में धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान मौजूद थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात हत्यारे की तलाश शुरू की। इसी कड़ी में गत दिवस पुलिस को पता चला कि मृतका के एक पोते से उसकी अनबन रहती थी। पुलिस ने जब संदेही कमलेश से पूछताछ की तो उसने अपनी दादी की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। बताते हैं कि आरोपी घटना दिनांक की रात अपने गांव किटहा से अपनी दादी के पास पहुंचा और उसकी हत्या कर दी।

दस हजार का ईनाम

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक सतना द्वारा 10 हजार का ईनाम घोषित किया गया था। इसके अलावा तीन टीम का भी गठन किया गया था। एसपी द्वारा गठित टीम में कोठी थाना प्रभारी भूपेन्द्रमणि पाण्डेय, सिंहपुर थाना प्रभारी संदीप चतुर्वेदी और जसो थाना इंचार्ज पवन राज को शामिल किया गया था।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story