मध्यप्रदेश

MP: दमोह में कुल्हाड़ी से बेटे का हाथ काटकर थाने पहुंचा पिता, इलाज के दौरान बेटे ने तोड़ा दम

MP: दमोह में कुल्हाड़ी से बेटे का हाथ काटकर थाने पहुंचा पिता, इलाज के दौरान बेटे ने तोड़ा दम
x
MP Damoh News: एमपी के दमोह जिले में पिता ने उठाया खौफनाक कदम।

MP Damoh News: एमपी के दमोह जिले (Damoh District) में पिता ने खौफनाक कदम उठाते हुए अपने ही पुत्र का एक हाथ कुल्हाड़ी से काट लिया। यह घटना दमोह जिले के जेरठ चौकी क्षेत्र के बोबई गांव की है। जहाँ पिता-पुत्र के बीच हुई कहासुनी में पिता ने कुल्हाड़ी से पुत्र पर हमला कर दिया और हाथ कट जाने के बाद वह एक हाथ में खून से लगी हुई कुल्हाड़ी और दूसरे हाथ में बेटे का कटा हुआ हाथ लेकर थाने पहुँच गया, तथा बेटे की अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई है।

चौंक गया पुलिस स्टाफ

बताया जाता है कि पिता के द्वारा उठाया गए इस खौफनाक कदम के बाद जब वह गांव में कुल्हाड़ी और हाथ लेकर निकला तो देखने वालों की रूह कांप गई तो वही थाने में कुल्हाड़ी और कटा हुआ हाथ रखते ही पुलिस कर्मियों में खलबली मच गई। उसने पुलिस को पूरी दास्ताँ बताई और पुलिस कार्रवाई कर रही है।

बाइक को लेकर हुआ था विवाद

जानकारी के मुताबिक बोबई गांव निवासी मोती काछी और उसके बेटे संतोष के बीच बाइक को लेकर कहासुनी हो गई थी। बताया जाता है कि बेटे ने करीब डेढ़ साल पहले बाइक खरीदी थी, जिसकी 7 से 8 किस्ते बची हुई थी। इस बाइक को पिता-पुत्र दोनों उपयोग करते थे लेकिन जब पुत्र ने पिता से किस्त की राशि में मदद मांगी तो पिता ने सहयोग नहीं किया।

ऐसे शुरू हुआ विवाद

बताया जाता है कि गुरुवार को पिता ने बेटे से बाइक की चाभी मांगी तो पुत्र ने बाइक देने से मना कर दिया। जिस को लेकर दोनों के बीच कहासुनी शुरु हो गई। बढ़ता विवाद खूनी खेल में बदल गया।

मारपीट के बाद कुल्हाड़ी से हमला

जानकारी के तहत आरोपी पिता ने पहले तो पुत्र के साथ मारपीट किया, इसके बाद भी जब बेटे ने बहस की तो पास में रखी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हा़डी लगते ही बेटे का बांया हाथ कटकर जमीन पर गिर गया वहीं हाथ कटते ही बेटा भी जमीन पर तड़पने लगा। घटना के बाद आरोपी पिता बेटे का कटा हाथ लेकर थाने चला गया तो वहीं युवक की मां उसे अस्पताल लेकर पहुंची, जहाँ जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। इस घटना से गांव में सनाका खिंच गया। पुलिस मामले में जांच कार्रवाई कर रही है।

Next Story