मध्यप्रदेश

एमपी के सिंगरौली में सड़क पर रिश्वत ले रहा था प्रधान आरक्षक, लगा लोकायुक्त के हाथ

Singrauli Lokayukta Trap News
x
एमपी (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) में प्रधान आरक्षक 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते ट्रैंप किया

Singrauli Lokayukta Trap News: मारपीट मामले को निपटाने के लिए 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए सिंगरौली जिले (Singraulin District) के बरगंवा थाना के गोनर्रा चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक शिवकुमार पनिका को रीवा की लोकायुक्त (Rewa Lokayukta)ने पकड़ लिया। पकड़े गए प्रधान आरक्षक के खिलाफ लोकायुक्त ने भष्टाचान निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

सड़क पर ले रहा था रिश्वत

बताया जा रहा है कि आरोपी प्रधान आरक्षक शिवकुमार पनिका न्यायायल के पास शिकायत कर्त्ता विद्यासागर निवासी कोनी से रिश्वत की रकम 5 हजार रूपये ले रहा था। यंहा मौजूद लोकायुक्त की 8 सदस्यी टीम ने उसे घेर लिया और रिश्वत के रूपयों के साथ उसे पकड़ लिया।

यह था मामला

शिकायत कर्त्ता बरगंवा थाना के कोनी गांव निवासी विद्यासागर ने रीवा लोकायुक्त में शिकायत किया था कि बरगंवा थाना के गोनर्रा चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक शिवकुमार पनिका मारपीट मामले को लेकर 5 हजार रूपये के रिश्वत की मांग कर रहा है। पैसे नही दिए जाने पर उसे धमका भी रहा है। शिकायत के आधार पर रीवा लोकायुक्त एसपी गोपाल सिंह धाकड़ ने कार्रवाई करने के लिए 8 सदस्यी टीम बनाई थी। उक्त टीम सिंगरौली पहुची थी और प्रधान आरक्षक को रिश्वत के रूपयों के साथ पकड़ लिया।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story