मध्यप्रदेश

एमपी: बिजली कनेक्शन के विवाद में दोस्त के सीने में पेचकस घोंप कर उतार दिया मौत के घाट

dindori mp news
x
डिडौंरी- जिले के शहपुरा थाना के बिछिया चौकी के बरबसपुर गांव में बीती रात दोस्त के सीने में पेचकस घोंप कर हत्या किए जाने की घटना सामने आई है।

डिडौंरी- जिले के शहपुरा थाना के बिछिया चौकी के बरबसपुर गांव में बीती रात दोस्त के सीने में पेचकस घोंप कर हत्या किए जाने की घटना सामने आई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवक के शव को पीएम के लिए शहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया। युवक के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दोस्त द्वारा मामूली सी बात को लेकर उपजे विवाद के कारण हुई हत्या की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

बताया गया है कि बरबसपुर निवासी विनय उर्फ नवीन चौकसे की अपने पड़ोसी और मित्र बलिराम बरकडे़ के साथ अच्छी दोस्ती थी। दोनो दोस्त साथ में घूमते और सुख दुख साझा किया करते थे। लेकिन अचानक से दोनो के बीच एक रात को विवाद हुआ। विवाद का परिणाम यह निकला कि एक आरोपी दोस्त बलिराम ने अपने जिगरी यार नवीन पर पेचकस से हमला कर हत्या कर दी।

विवाद का कारण

पुलिस ने बताया कि बलिराम बरकडे़ ने नवीन के मकान से बिजली का कनेक्शन लिए हुए था। बीती रात बलिराम के मकान में बिजली नहीं जली तो दोनों दोस्तों के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद बढ़ता देख दोनो ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करा दिया। होनी को तो कुछ ही मंजूर था। कुछ देर बाद दोनो फिर से अपने मकान से बाहर निकले और बहस करने लगे। इस दौरान अचानक से बलिराम ने अपने हांथ में लिए पेचकस को उठाया और दनदनाते हुए उसे अपने दोस्त के सीने में घोंप दिया। इस अप्रत्याशित घटना के कारण खून की एक तेज धार निकली, जिसमें आरोपी और उसका दोस्त पूरी तरह से भीग गए। कुछ ही पल में युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिसने पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवक के शव को अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story