मध्यप्रदेश

MPPSC उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, फटाफट से जानें क्या है UPDATE?

MPPSC उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, फटाफट से जानें क्या है UPDATE?
x
MPPSC Latest News Updates: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति में उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना जारी की गई है।

MPPSC Latest News Updates: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति में उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना जारी की गई है। जारी की गई विज्ञप्ति में बताया गया है की उम्मीदवारों की आपत्ति को खारिज करते हुए आगे की भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाएगी। जारी की गई विज्ञप्ति में जिन आवेदकों की उम्मीदवारी निरस्त की गई है उनके द्वारा प्रस्तुत किए गए अभ्यावेदन को भी खारिज किया गया है।

इन लोगों ने प्रस्तुत किया था अभ्यावेदन

एमपीपीएससी अंतर्गत लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग मे अस्थि रोग विशेषज्ञ के 57 पदों पर भर्ती की जानी है। लिए गये आवेदन में कुछ आवेदकों की उम्मीदवारी निरस्त की गई थी। साथ ही कहा गया था कि जिन्हें इस पर आपत्ति हो वह 10 दिवस के अंदर आवेदन प्रस्तुत करें। बताया गया है कि इसमें गौरव यादव, हिमांशु पटेल, मोहित सिंह, नयन सिलावट और आदित्य सिंह ने अभ्यावेदन प्रस्तुत किया था।

इन कारणों से अभ्यावेदन हुआ निरस्त

बताया गया है कि उक्त अभ्यर्थियों द्वारा प्रस्तुत किए गए अभ्यावेदन की विधिवत जांच की गई। दूसरी बार अभ्यावेदन और आवेदन की जांच विशेष टीम द्वारा कराई गई। इसमें हिमांशु, गौरव, मोहिते तथा नयन के आवेदन पत्र में शैक्षणिक जानकारी की पुष्टि के लिए डॉक्यूमेंट नहीं भेजे गए थे। वही बताया गया है कि अदिति सिंह के आवेदन में किसी भी तरह के डॉक्यूमेंट ही शामिल नहीं थे। ऐसे में सभी की आपत्ति अधिवेशन को भी खारिज कर दिया गया है।

Next Story