मध्यप्रदेश

IMD MP Weather Update: एमपी के कुछ हिस्सों में होगी बूंदाबांदी तो कई जिलों में बढ़ेगी तपिश, 8 मार्च तक ऐसा रहेगा मौसम, जानें अपने शहर का हाल

MP Weather News
x
MP Weather News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में गर्मी अपने तेवर मार्च के शुरुआत से ही दिखाने लगी है। बता दें की बुधवार को एमपी के कुछ जिलों में बादल छाए रहे हैं।

MP Weather News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में गर्मी अपने तेवर मार्च के शुरुआत से ही दिखाने लगी है। बता दें की बुधवार को एमपी के कुछ जिलों में बादल छाए रहे हैं। इसी बीच मौसम विभाग (Weather Department) के अधिकारियों ने आसार जताये हैं की एक दो दिन और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सो में बदाल छाए रहेंगे। बादल के चलते प्रदेश के अधिकतम तापमान (Maximum Temperature) में स्थिरता आई है जिसके चलते प्रदेशवासियों को गर्मी से निजात मिली है।

यहां बूंदाबादी के आसार

भले ही प्रदेश के कई जिलों में बादल छाए रहने की सूचना मिल रही है लेकिन आने वाले समय गर्मी से राहत मिलने के आसार मौसम विभाग को नजर नहीं आ रहे हैं। मौसम विभाग के अनुसार वेस्टर्न डिस्टर्बैंसेस के चलते प्रदेश के कुछ हिस्सों में बदल छाए रहेंगे। जिसके चलते बूंदाबांदी भी हो सकती है। राजधानी भोपाल समेत कुछ इलाको में बादल छाए रहेंगे जिनमे अशोकनगर, कटनी, शहडोल, पन्ना, हरदा, नरसिंगपुर, सीहोर, दमोह, जबलपुर, सिवनी, अनूपपुर, मंडला, बैतूल, छिंदवाड़ा, विदिशा, डिंडोरी जिले शामिल है।

आने वाले दिन सताएगी गर्मी

इसी के साथ ही मौसम विभाग ने आशंका जताई है की आने वाले 2-4 दिनों में मध्य प्रदेश के अधिकतम तापमान में 2-3 डिग्री तक की बढ़ोतरी हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार 8 मार्च तक मध्य प्रदेश का मौसम (Madhya Pradesh Ka Mausam) इसी तरह शुष्क बना रहेगा।

Next Story