मध्यप्रदेश

एमपी के धार में भीषण सड़क हादसा, ट्राले में घुस गई कार, पार्षद सहित तीन की मौत

Sanjay Patel
18 April 2023 8:33 AM GMT
एमपी के धार में भीषण सड़क हादसा, ट्राले में घुस गई कार, पार्षद सहित तीन की मौत
x
MP News: मध्यप्रदेश के धार जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। यह हादसा इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर हुआ। जिसमें पार्षद सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

मध्यप्रदेश के धार जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। यह हादसा इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर हुआ। जिसमें पार्षद सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कार आगे चल रही ट्राले में घुस गई। ट्राला के नहीं रुकने से कार लगभग 150 मीटर तक घिसटती हुई चलती रही। जिसके बाद लोगों द्वारा ट्राले को रुकवाया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा कार में फंसे शवों को बाहर निकलवाया गया। जबकि हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया।

यह बना हादसे की वजह

बताया गया है कि ट्राला एमपी के धार से सरदारपुर की ओर जा रहा था। हादसा सरदारपुर थाना अंतर्गत भेरू चौकी के समीप घटित हुआ। ऐसी आशंका जताई गई है कि मार्ग में स्पीड ब्रेकर आ जाने की वजह से ट्राला चालक ने स्पीड कम की होगी जिसके चलते पीछे चल रही कार उसमें घुस गई। हादसे में कांग्रेस पार्षद सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जिनमें सरदारपुर नगर परिषद में वार्ड क्रमांक-7 के पार्षद प्रथम गोपाल गर्ग उम्र 27 वर्ष, शंकरलाल राठौड़ उम्र 28 वर्ष और अतुल त्रिवेदी उम्र 27 वर्ष बताए गए हैं। हादसे के बाद चालक ट्राले को बीच सड़क पर ही छोड़कर गायब हो गया। जिसको क्रेन की मदद से पुलिस द्वारा फोरलेन से हटवाया गया।

कार में फंस गए थे शव

हादसा सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात घटित हुआ। जिसकी जानकारी मिलते ही एसडीओपी सरदारपूर राम सिंह मेडा और टीआई प्रदीप खन्ना मौके पर पहुंचे। जिनके द्वारा शवों को बाहर निकलवाया गया। बताया गया है कि शव वाहन में बुरी तरह से फंस गए थे। दुर्घटना के बाद कार पिचककर चकनाचूर हो गई। तकरीबन आधे घंटे की मशक्कत करने के बाद कार से शवों को बाहर निकाला जा सका। हादसा होने के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है। वहीं पंचनामा बनाने के साथ ही मर्ग कायम किया गया है।

Next Story