मध्यप्रदेश

एमपी के शहडोल में भीषण सड़क हादसा: बारातियों से भरी पिकअप पलटने से 5 की मौत, 30 से अधिक घायल

Shahdol Accident News Today
x
Shahdol Accident News Today: शहडोल में भीषण सड़क हादसे में 5 की हुई दर्दनाक मौत।

Shahdol Accident News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। शादी की खुशियां बदली मातम में। जानकरी के अनुसार शहडोल जिले (Shahdol District) के ब्योहारी थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी पिकअप पलट गई, जिसकी चपेट में आने 5 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं 30 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह हादसा शुक्रवार देर रात का बताया जा रहा है जहां पर पिकअप बारातियों को लेकर जयसिंघनगर के डोहका गांव से देवलोंद जा रही थी। इस बीच ब्यौहारी थाना क्षेत्र में पिकअप अचानक पलट गई और यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि इसमें पिकअप में सवार 4 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया और इस हादसे में 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए।


10 बारातियो की हालत गंभीर

घायल बारातियो को उपचार के लिए ब्यौहारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सड़क हादसे का शिकार हुए 10 बारातियों की हालत ज्यादा नाजुक बताई जा रही है।

सीएम शिवराज ने दुःख जताया

शहडोल में घटित इस घटना पर सीएम शिवराज ने दुःख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा

''शहडोल में बारातियों से भरा वाहन पलटने से कई अनमोल जिंदगियों के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ।

दिवंगतों को ईश्वर से अपने श्री चरणों में स्थान देने एवं परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं''।


Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story