मध्यप्रदेश

MP में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 6 की मौत

MP में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 6 की मौत
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले (Betul District) में हुए बस-ट्रक की भिड़त में 6 लोगो की मौत हो गई

Betul Bus Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया और इस घटना में अब तक 6 लोगो के मौत की खबर है। सूचना पर पहुची पुलिस और प्रशासन के अधिकारी बचाव कार्य में जुटे हुए है।

जानकारी के तहत बैतूल जिले (Betul District) में मुलताई-प्रभातपट्टन रोड (Multai-Prabhatpattan Road) पर नरखेड़ गांव के पास मोड़ में यह हादसा हुआ है, जिसमें दोनों वाहन पलट गए। इसमें बस ड्राइवर समेत 4 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल में दमतोड़ दिया। हादसे में एक दर्जन यात्री घायल हो गए हैं, जिनमें से नौ यात्रियों की हालत गंभीर है। उन्हें बैतूल रेफर किया गया है।

मुलताई जा रही थी बस

बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना सुबह 11ः45 बजे हुआ है। प्रभातपट्टन की ओर से मुलताई की ओर निजी कंपनी की बस जा रही थी तो वही वरुड की ओर जा रहे ट्रक ने टक्कर मार दिया। हादसे के बाद पहले तो ग्रामीणों ने एम्बुलेंस को इसकी सूचना दी, लेकिन एम्बुलेंस नही पहुची तो वे स्वयं मदद में आगे आते हुए बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और निजी वाहनों से उन्हें सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए।

जानकारी के तहत इस दुर्घटना में छाया पाटिल और भीमराव निवासी नरखेड़, सुनील पिपरदे निवासी वंडली और बस चालक शेख रशीद निवासी मुलताई की मौत हो गई है। दो शवों की पहचान नहीं हो सकी है।

मच गई चीख पुकार

हाइवे पर हुई हद्रय विदारक सड़क दुर्घटना में यात्रियों में चीख पुकार मच गई। बस में फसे हुए घायल यात्री मदद की गुहार लगाते रहे, हांलाकि स्थानिय ग्रामीण मदद के लिए आगे आए। वही पुलिस मृतकों के शव को पीएम के लिए अस्पताल ले गई। घटी दुर्घटना को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story