मध्यप्रदेश

बैतूल में भीषण सड़क हादसा: बस-कार की टक्कर, हादसे में 11 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

MP Betul Bus Accident News
x
MP Betul Bus Accident News: एमपी के बैतूल में भीषण हादसा हो गया। शुक्रवार सुबह 2 बजे बस-कार की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई है।

MP Betul Bus Accident News: एमपी के बैतूल में भीषण हादसा हो गया। शुक्रवार सुबह 2 बजे बस-कार की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बैतूल के झल्लर पुलिस स्टेशन के पास बस और कार की भीषण टक्कर हो गई, इस दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की जान चली गई है और एक व्यक्ति गंभीर बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार यह एक्सीडेंट इतना गंभीर थी कि कुछ पीड़ितों के शवों को गैस कटर की मदद से क्षतिग्रस्त एसयूवी से निकालना पड़ा।

घर लौट रहे थे मजदूर

पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी कि मृतक मजदूर थे। ये सभी प्रदेश के पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के अमरावती से यहां अपने घर लौट रहे थे। बैतूल पुलिस की प्राथमिक जांच से पता चला है कि चालक को नींद आने के बाद एसयूवी बस में जा टकराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

पीएम मोदी ने व्यक्त किया दुख

पीएम मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बैतूल में इस हादसे में 11 लोगों की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया है। प्रधान मंत्री मोदी और सीएम शिवराज सिंह ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा भी की।



Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story