मध्यप्रदेश

रीवा-नागपुर हाईवे में भीषण हादसा, दो लोगो की मौत, बाइक को टक्कर मार झोपड़ी में घुसी बुलेरो

Satna
x
सतना जिले (Satna District) के अमरपाटन राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 30 पर शुक्रवार की दोपहर भीषण सड़क हादसा में दो लोगो की मौत

Satna Accident News: सतना जिले के रीवा-नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 30 पर शुक्रवार की दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें दो लोगो की मौत हो गई हैं। जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार बोलेरो बाइक सवारो को जोरदार ठोकर मारने के बाद सड़के के किनारे झोपड़ी नुमा दुकान में जा घुसी। इस दुर्घटना में बाइक सबारो की जहां मौत हो गई है वही हादसे में बुलेरो सवार लोग घायल हो गए है। उन्हे ईलाज के लिए नजदीक के अस्पताल भर्ती कराया गया है। यह सड़क दुर्घटना सतना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र के ग्राम बारी मोड़ के पास हाइवे में हुआ है। सूचना पर पहुची पुलिस घायलों को अस्पताल ले गई वही हादसे को लेकर जांच कर रही है।

मृतकों की हुई पहचान

अमरपाटन थाना पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर ली है। जिसमें बाइक सवार जिन दो लोगों की मौत हुई है उनमें शिवेंद्र कोल और रमेश कोल निवासी शिवपुरवा सतना है। पुलिस मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर परिजनों को इसकी सूचना दी है।

मच गई चीख पुकार

हाईवे मार्ग में हुए हादसे से बुलेरों सवार लोगो में चीख पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि बुलेरो सवार एक महिला एक पुरूष की हालत गंभीर है। तो वही झोपड़ी में लगी लकड़ी बल्ली आदि से अन्य लोगो को भी चोट लगी है।

रफ्तार बनी वजह

बताया जा रहा है कि हादसे की वजह वाहन की रफ्तार एक कारण है। बुलेरो काफी रफ्तार में थी और बाइक सबारों को सीधा टक्कर मारते हुए अनियंत्रित हो जाने के चलते दुकान जा घुसी अन्यथा अन्य वाहन भी उसकी चपेट में आ सकते थें। ज्ञात हो कि हाईवे मार्ग में लगातार हादसे हो रहे है और इसी तरह से लोग दुर्घटना के शिकार होकर काल के गाल में समा रहे है।

Next Story