मध्यप्रदेश

एमपी: भीषण हादसा, धूं-धूं कर जलने लगा ट्रक, जिंदा जल गया क्लीनर

Madhya Pradesh
x
एमपी (Madhya Pradesh) के जबलपुर जिले के हाईवें मार्ग में दो ट्रकों की भिड़त के बाद आग लग गई

Jabalpur Accident News: दो ट्रकों के बीच हुई जोरदार भिड़त के चलते आग भड़क गई और ट्रक धू-धू कर जलने लगे। इस घटना में एक ट्रक का क्लीनर जिंदा जल गया है, जबकि चालक ने वाहन से कूद कर अपनी जान बचा पाया। घटना एमपी के जबलपुर जिले के बरगी थाना क्षेत्र के बहोरीपर टोल नाका के पास सोमवार को हुआ है।

पीछे से टकराया ट्रक

जानकारी के तहत एमपी के जबलपुर से महाराष्ट्र के नागपुर को जाने वाले रोड पर बहोरीपार टोल नाका के समीप पीछे से एक ट्रक सामने वाले ट्रक से टकरा गया। जिससे उसमें आग लग गई। हादसे के बाद ट्रक चालक शादाब खान वाहन से कूद गया, जबकि क्लीनर वाहन के अंदर ही फंस गया। जलने से उसकी मौत हो गई।

चालक क्लीनर है भाई-भाई

हादसे की सूचना पर पहुची पुलिस को चालक शादाब खान ने बताया कि उसका भाई ट्रक में ही फंसा हुआ है। भीषण आग के चलते उसकी मौत हो गई। शादाब खान और क्लीनर दोनों ही यूपी बरेली के रहने वाले हैं। हादसे के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाई। हादसे की वजह से सड़क के दोनों और लंबा जाम लग गया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है और जांच कर रही है। ज्ञात हो कि जिस समय यह भीषण हादसा हुआ उस समय सड़क पर आसपास कोई नही था, अन्यथा वही भी हादसे की चपेट में आ सकता था। वही वाहनों मे लगी हुई आग और धमाके होने से लोगो में भय व्यप्त रहा है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story