2021/06/87-rape-homesexual.jpg

समलैंगिक पति ने भाई एवं दोस्त से कराया पत्नी का रेप, शादी के पहले ससुराल पक्ष ने नहीं दी थी जानकारी

RewaRiyasat.Com
Aaryan Puneet Dwivedi
06 Jun 2021

Gwalior Crime News / मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में एक समलैंगिक (homosexual) पति ने अपनी पत्नी का भाई एवं दोस्त से रेप (Rape) करवाया है. मामले को लेकर महिला ने पुलिस के पास पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित पति एवं उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. 

ढाई साल पहले हुई थी शादी

हैवानियत की यह घटना ग्वालियर जिले के गिरवाई थानाक्षेत्र का है. थाना प्रभारी के मुताबिक़ ढाई साल पहले महिला की शादी आरोपित युवक के साथ हुई है. महिला का आरोप है कि उसे इस बात की जानकारी ससुराल पक्ष द्वारा नहीं दी गई थी कि जिससे उसकी शादी कराई जा रही है वह समलैंगिक (Gay) है. जब इस बात की जानकारी हुई और महिला द्वारा अपने मायके पक्ष से शिकायत की बात कही गई तो उसके साथ मारपीट की जाने लगी. उसके समलैंगिक (Homosexual) पति द्वारा उसका रेप (Rape) कराया गया. 

पहले भाई फिर दोस्त से कराया रेप 

महिला के अनुसार समलैंगिक पति द्वारा कई दिनों तक अपने छोटे भाई से उसका रेप कराया जाता रहा. फिर एक दोस्त से गलत काम कराया गया. कुछ दिनों पहले ही महिला भागकर अपने मायके चली आई एवं परिजनों को पूरी बात से अवगत कराया. बदनामी के डर से मायके पक्ष कुछ दिनों तक चुप रहें. फिर शनिवार को गिरवाई थाना पहुंचकर महिला ने शिकायत दर्ज कराई है.

महिला की शिकायत के बाद एक्शन लेते हुए गिरवाई पुलिस ने पति एवं उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है एवं आरोपित दोस्त की तलाश की जा रही है. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER