मध्यप्रदेश

MP में कर्मचारियों और छात्रों के लिए अवकाश घोषित, 19 नगरीय निकायों के बंद रहेंगे स्कूल-कार्यालय, फटाफट से चेक करें LIST..

MP School News
x
MP News: मध्यप्रदेश में एक बार फिर कर्मचारियों और छात्रों के लिए अवकाश की घोषणा कर दी गई है। जानकारी मिल रही है कि 20 जनवरी को 19 नगरीय निकाय क्षेत्रों में सामान्य और सार्वजनिक अवकाश की घोषणा की गई है।

मध्यप्रदेश में एक बार फिर कर्मचारियों और छात्रों के लिए अवकाश की घोषणा कर दी गई है। जानकारी मिल रही है कि 20 जनवरी को 19 नगरीय निकाय क्षेत्रों में सामान्य और सार्वजनिक अवकाश की घोषणा की गई है। मध्य प्रदेश में ठंड का सितम जारी है। लेकिन ठंड में कमी को देखते हुए स्कूल खोल दिए गए हैं। नगरीय निकाय चुनाव को देखते हुए 20 जनवरी को अवकाश की घोषणा की गई है।

19 नगरीय क्षेत्रों में होंगे चुनाव

20 जनवरी को मध्य प्रदेश के 19 नगरीय निकाय क्षेत्र में चुनाव होने की वजह से अवकाश की घोषणा की गई है। बताया गया है कि यहां मतदाताओं की कुल संख्या 507308 है तथा 1144 अभ्यर्थी पार्षद मैदान में हैं। बताया गया है कि 20 जनवरी को इन नगरीय निकायों में मतदान होना है। ऐसे में आयोग द्वारा अवकाश की घोषणा की गई है।

नगरीय निकाय का चुनाव 20 जनवरी को है। सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक ईवीएम के जरिए मतदान होगा। मतों की गणना 23 जनवरी को सुबह 9 बजे से शुरू की जाएगी। मतगणना के बाद परिणाम की घोषणा कर दी जाएगी।

कहां होगा मतदान

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के नगर पालिका परिषद राघोगढ़, विजयपुर, बड़वानी, सेंधवा, धार, मनावर, तथा पीथमपुर में मतदान होगा। इसके अलावा अनूपपुर के जैतहरी, खंडवा जिले के ओमकारेश्वर, बड़वानी के खेतिया, पानसेमल, पतसुद, राजपुर, और धार में मतदान होगा। इसी तरह धर्मपुर, धामनोद, कुछ, राजगढ़, सरदारपुर और डही में मतदान होना है।

ऐसे में इन्ही 19 निकायों में सार्वजनिक और सामान्य अवकाश की घोषणा की गई है। बताया गया है कि 20 जनवरी को इन नगरी क्षेत्रों में अवकाश रहेगा। इसके लिए राज्य शासन द्वारा आदेश जारी किया गया है।

Next Story