मध्यप्रदेश

एमपी के इन कर्मचारियों की होली होगी शानदार, शिवराज सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, हजारो का होगा लाभ, जानें क्या है ख़ास?

MP Government Scheme
x

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह 

एमपी के पंचायत सचिव एवं रोजगार सहायको को सरकार देगी 7वां वेतनमान का लाभ

MP Government Employees News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के पंचायतो में काम करने वाले पंचायत सचिव एवं रोजगार सहायकों के लिए अच्छी खबर आ रही है और सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो होली पर्व से पहले एमपी सरकार उन्हे 7वें वेतनमान की खुशखबरी दे सकती है। ऐसे में पंचायतों का काम करने वाले पंचायत सचिव एवं रोजगार सहायकों की वेतन शानदार हो जाएगी।

पंचायत मंत्री ने दी जानकरी

पंचायत सचिव एवं रोजगार सहायकों के 7वां वेतनमान को लेकर पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर किए गए ट्वीट में बताया है कि 3 मार्च को विभाग की बैठक हो रही है, जल्द ही पंचायत सचिव एवं रोजगार सहायकों को 7वां वेतनमान का लाभ मिलेगा...

सभी को मनाने में जुटी है सरकार

ज्ञात हो कि यह चुनावी वर्ष है और प्रदेश सरकार सभी को इस वर्ष मनाने में जुटी हुई है। जिससे आगामी विधानसभा चुनाव में सरकार को किसी भी वर्ग से नाराजगी न झेलनी पड़े, यही वजह है कि सरकार युवाओ, महिलाओं, कर्मचारियों सहित अन्य सभी के लिए लगातार ऐलान कर रही है।

तो वही प्रदेश के पंचायत सचिव एवं रोजगार सहायकों के द्वारा लगातार 7वां वेतनमान की मांग की जा रही है। इसके लिए पंचायत सचिव एवं रोजगार सहायको के संगठन के द्वारा धरना-आंदोलन करने के साथ ही भूख हड़ताल तक की गई, तो वही अब सराकर उनके मांगो को लेकर विचार कर रही है।

सरकार के कामो में अहम

दरअसल प्रदेश भर में पंचायत सचिव एवं रोजगार सहायकों को बड़ा कुनबा है, जो कि सरकार की योजनाओं को ग्रामीणों तक पहुचाने का काम कर रहें हैं, यही वजह है कि प्रदेश सरकार चुनाव से पहले ऐसे तबके को अपने पक्ष में करने के लिए उनकी मांगो पर अब विचार कर रही है। जिससे गांवों में सरकार की अच्छी पकड़ हो सकें तो वही पंचायत सचिव एवं रोजगार सहायकों का लाभ मिल सकें।

Next Story