मध्यप्रदेश

Viral Video: मध्य प्रदेश की हाईटेक दादी, उम्र है 90 वर्ष, चलातीं है कार करतीं है मोबाइल पर चैटिंग, CM शिवराज ने की सराहना

Dewas Viral Dadi
x

Dewas Viral Dadi 

Dewas Viral Dadi News: मध्य प्रदेश के देवास की 90 वर्ष की रेशमबाई तंवर (Reshmibai Tanwar) इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहीं है..

देवास। कहा जाता है कि हर मुश्किल काम को जज्बे और जुनून के माध्यम से पूरा किया जा सकता है। अगर किसी को हमारी इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है तो हम मिलवाते हैं 90 वर्ष की हाईटेक दादी से। जो इस उम्र में कार चलाने के साथ ही टच स्क्रीन मोबाइल बड़ी सहजता से चला लेती हैं।

वायरल हुआ दादी मां का वीडियो

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास (Dewas) शहर के बिलावली में रहने वाली 90 वर्ष की रेशमबाई तंवर (Reshmibai Tanwar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। रेशमबाई हाईवे पर कार चलाती हुई दिख रही हैं। आमतौर पर जिस उम्र में रेशमबाई कार चला रही हैं उस उम्र में अक्सर लोग छड़ी को अपना सहारा बना लेती हैं। यह रेशमा बाई का हौसला ही है जब वह कार और मोबाइल पर अपने रिश्तेदारों के साथ चैटिंग करती हुई जा रही है। यह जानकारी महिलाओं के लिए प्रेरणा दायक है।

सीएम ने दी बधाई

रेशमाबाई के इस जज्बे के बारे में जानकारी होने पर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) ने उनकी प्रशंसा की। साथ ही कह दिया की दादी ने हम सभी को प्रेरणा दी है। मजबूत इक्षाशक्ति कभी भी रोड़ा नहीं बन सकती।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story