मध्यप्रदेश

MP Weather Alert! रीवा, सतना, सीधी समेत इन 12 जिलों में भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Madhya Pradesh Weather Forecast
x

Weather Update

MP Weather News Update: मानसून ने मध्य प्रदेश में दस्तक दे दी है। मध्य प्रदेश के कई जिलों में रुक-रुक के बारिश हो रही है।

MP Weather News Update: मानसून ने मध्य प्रदेश में दस्तक दे दी है। प्रदेश के कई जिलों में रुक-रुक के बारिश हो रही है। इसी बीच मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश के लिए अलर्ट जारी किया है। बता दें कि विभाग ने रीवा, सतना, सीधी समेत कुल 12 जिलों में गरज-चमक के साथ भारी से अति भारी बारिश होने की संभावना जताई है।

मौसम विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले 24 घन्टो के दौरान प्रदेश के भोपाल, रीवा, उज्जैन एवं शहडोल संभागों के जिलों में अनेक स्थानों पर, जबलपुर ग्वालियर, सागर एवं चंबल संभागों के जिलों में कुछ स्थानो पर नर्मदापुरम संभाग के जिलों में कही कही वर्षा दर्ज की गई तथा इंदौर संभाग के जिलों में मौसम मुख्यतः शुष्क रहा।

अगले 24 घंटो में यहां होगी भारी बारिश

मौसम विभाग के अनुसार रीवा, सतना, सीधी, सिंगरौली, उमरिया, अनूपपुर, शहडोल, डिंडोरी, छतरपुर, निवाडी, छिंदवाडा एवं बालाघाट जिलों में भारी से अति भारी बारिश होने की संभावना है।

इसी के साथ विभाग ने जानकारी दी कि श्योपुर, मुरैना, भिण्ड, शिवपुरी एवं दतिया जिलों में मध्यम वर्षा होने की संभावना है। तो वहीं भोपाल, नर्मदापुरम, ग्वालियर एवं चंबल संभागों के जिलों में तथा धार, नीमच, रतलाम, शाजापुर, देवास, आगर एवं मंदसौर जिलों में हल्की बारिश हो सकती है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story