मध्यप्रदेश

अपने स्मार्टफ़ोन्स कर लें चार्ज, अगले 24 घंटो में एमपी के 25 जिलों में भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट!

Madhya Pradesh Weather Forecast
x

Weather Update

MP Weather Update: मध्य प्रदेश के कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है। कई जगहों पर जल जमाव जैसी स्थिति पैदा हो गई हैं।

MP Weather Update: मध्य प्रदेश के कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है। कई जगहों पर जल जमाव जैसी स्थिति पैदा हो गई हैं। प्रदेश के कई इलाको में भारी बारिश के चलते बिजली बंद होने के कारण आम जन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच मौसम विभाग ने प्रदेश के 25 जिलों में भारी अगले 24 घंटो के दौरान भारी बारिश होने की आशंका जताई है।

मौसम विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले 24 घन्टो के दौरान प्रदेश के शहडोल एवं जबलपुर संभागों के जिलों में अधिकांश स्थानो पर, रीवा, सागर, भोपाल, उज्जैन, ग्वालियर एवं चंबल संभागों के जिलों में अनेक स्थानो पर इंदौर संभाग के जिलों में कुछ स्थानों पर, नर्मदापुरम संभाग के जिलों में कहीं कहीं वर्षा दर्ज की गई।

इसी बीच मौसम विभाग ने जानकारी दी कि अगले 24 घंटो के दौरान भोपाल संभाग के जिलों में तथा अनूपपुर, उमरिया, शहडोल, जबलपुर, सिवनी, छिंदवाड़ा, बालाघाट, मण्डला, कटनी, बैतूल, नर्मदापुरम सहित प्रदेश के 25 जिलों में कहीं-कहीं भारी वर्षा का पूर्वानुमान है।


Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story