मध्यप्रदेश

एमपी के बालाघाट में दिल दहला देने वाली घटना, देवर ने भाभी को कमरे में बंद कर चाकू से 15 बार किया प्रहार

Sanjay Patel
20 March 2023 11:31 AM GMT
People came on road due to electricity problem, Rewa-Sirmaur road was disrupted for hours
x

Rewa News - Rewa Riyasat

MP News: एमपी के बालाघाट में दिल को दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया। देवर ने भाभी के ऊपर 15 बार चाकू से ताबड़तोड़ वार किए।

एमपी के बालाघाट में दिल को दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया। देवर ने भाभी के ऊपर 15 बार चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। महिला को उपचार के लिए बालाघाट मुख्यालय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गय है। यह घटना जिले के लांजी थाना क्षेत्र अंतर्गत बसोनी की बताई गई है। मायके पक्ष ने दहेज के लिए वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

क्या है मामला

बालाघाट के लांजी थाना में महिला लक्ष्मी के पति गणेश सोनवाने ने शिकायत दर्ज करवाई कि वह रविवार की शाम शराब पीकर अपने घर गया था। जिस पर पत्नी ने उसे शराब पीकर घर आने से मना किया तो दोनों के बीच जमकर विवाद हो गया। जिस पर पिता मुकेश सोनवाने व भाई रूपेश सोनवाने ने घर पर विवाद करते हो कहकर डंडे से उसके साथ मारपीट की। तभी भाई रूपेश ने सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और उसकी पत्नी पर कई वार किए गए। यह वार उसकी पीठ, मस्तक, दोनों कलाई, दाहिने हाथ का अंगूठा व अन्य अंगों पर किए गए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

दरवाजा तोड़कर पड़ोसी ने बचाई जान

बघोली थाना भरवेली निवासी महिला के चाचा कृष्णा प्रसाद लांजेवार के मुताबिक रात को उन्हें फोन पर सूचना दी गई कि उनकी भतीजी लक्ष्मी के साथ मारपीट की गई। जिसे डायल 100 पुलिस द्वारा उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जब वह मौके पर पहुंचे तो उनकी भतीजी ने उन्हें बताया कि देवर ने चाकू से 15 बार प्रहार किए। उसने बताया कि जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त घर में पति, ससुर, देवर और सास भी मौजूद थीं। उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के एक युवक ने दरवाजा तोड़कर उसकी जान बचाई साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी। घायल महिला के चाचा के मुताबिक एक साल पूर्व भी दहेज के रुपए नहीं लाने की बात कहकर उसको प्रताड़ित किया गया था। उनका कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि दहेज की प्रताड़ना के चलते ही इस बार भी चाकू से हमला कर जान लेने की कोशिश की गई। जिसको लेकर भी घायल महिला के चाचा ने पुलिस ने कार्रवाई की मांग की है।

Next Story