मध्यप्रदेश

एमपी के सीधी में दिल दहलाने वाली घटना, भांजे ने मामा का काटा गला, एक हाथ में सिर तो दूसरे में कुल्हाड़ी लेकर गांव में घूमता रहा..

Sidhi crime news
x
Sidhi MP News: एमपी (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) जिले में भांजे ने मामा की कर दी निर्मम हत्या

Sidhi Hatyakand News: एमपी (Madhya Pradesh) के सीधी जिले (Sidhi) में दिल को दहला देने वाली एक घटना शुक्रवार को सामने आई है। जिसमें भांजे ने अपने ही मामा का गला काटा लिया और उसका कटा हुए सिर लेकर गॉव की सड़कों में घूमता रहा। घटना सीधी जिले के जमोड़ी थाना अंतर्गत कारीमाटी गांव की बताई जा रही है।

एक हाथ में था सिर-दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी

बताया जा रहा है कि मृतक मकसूदन सिंह गौड़ 60 वर्ष का कटा हुआ सिर उसका भांजा रावेन्द्र सिंह गौड 26़ वर्ष एक हाथ में लिए हुए था, जबकि उसके दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी थी। आरोप है कि भांजा रावेन्द्र ने ही मामा मकसूदन का शुक्रवार को कुल्हाड़ी से गला काट कर धड़ से अलग कर लिया और फिर उसके सिर को लेकर गांव में निकल पड़ा।

जादू टोने के शक में की वारदात

अब तक की जो जानकारी पुलिस को मिली है उसके तहत आरोपी रावेन्द्र ने जादू टोना के शक में मामा मकसूदन की निर्मम हत्या किया जाना सामने आया है। बहरहाल पुलिस इस हत्याकांड को लेकर जांच कर रही है और जांच के बाद असली वजह सामने आएगी।

ग्रामीणो ने दी पुलिस को सूचना

युवक के हाथ में कटा हुआ सिर देखकर कारीमाटी गांव के ग्रामीण पहले तो सहम गए और फिर इसकी सूचना पुलिस को दिए। पुलिस को सूचना मिली की युवक कटा हुआ सिर लेकर गांव में घूम रहा है और उसके दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी है, तो पुलिस कर्मीयों के भी पांव तले से जमीन खिसक गई और अनन-फानन में पुलिस गांव पहुची जहां गांव की गलियों में कटा सिर लेकर घूम रहे रावेन्द्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तो वही मकसूदन के सिर और धड़ को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई कर रही है। एडिशन एसपी सीधी अंजूलता पटेल ने इस हत्या मामले की जानकारी मीडिया को देते हुए बताया कि पकड़े आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Next Story