khandwa.jpg

ट्रक से कटा मासूम का सिर : बस में बैठी 11 साल की बच्ची ने उल्टी करने के लिए बाहर निकाला सर, सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर से सिर हुआ धड़ से अलग : MP News

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
30 Mar 2021

खंडवा (Khandwa) : ​​​​​​एक भयानक हादसे में 11 साल की मासूम बच्ची  की गर्दन कट गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना इंदौर-इच्छापुर  हाईवे ( Indore-icchapur Highway ) पर देशगांव चौकी के पास हुई। बताया जा रहा है की प्रभात सर्विस की बस में बैठी तमन्ना नाम की 11 वर्षीय बच्ची ने उल्टी करने के लिए खिड़की से बाहर गर्दन निकाली थी। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से उसका सिर कट गया। इससे मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई।

ट्रक ड्राइवर फरार 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देशगांव चौकी प्रभारी रमेश गवले ने बताया प्रभात सर्विस की बस मंगलवार सुबह करीब 8 बजे निकली और यह घटना 9 बजे के करीब है। घटना के दौरान बस में ड्राइवर सीट के पीछे बैठी तमन्ना का सिर खिड़की से बाहर था जो बस और ट्रक के बीच में आ गया। इससे बच्ची का सिर, धड़ से अलग होकर सड़क पर गिर गया। मिली जानकारी अनुसार हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर ट्रक जब्त कर लिया है।

 शादी में जा रही थी बच्ची 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तमन्ना अपनी मां और बड़ी बहन के साथ खाला की शादी में बड़वाह जा रही थी। तमन्ना का परिवार खंडवा ( khandwa ) की बंगाली कॉलोनी में रहता है। बच्ची के परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं हैं। उसके पिता हैदर मंडी में मजदूरी करते हैं और मां लोगों के घर झाड़ू-पोंछा करती हैं।

 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER