2021/03/Gwalior News.jpg

दोस्त की गलफ्रेंड को गाल में रंग लगाना पड़ा महंगा,  जमकर बरसे जूते-चप्पल

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
30 Mar 2021

ग्वालियर। बीते दिनों देशभर में रंगों का पर्व होली बड़ी धूमधाम से मनाया गया। सभी ने एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर इस पर्व की एक-दूसरे को बधाईयां दी। लेकिन कई जगह यह रंग-गुलाल विवाद का भी कारण बना। ऐसा ही एक मामला ग्वालियर से सामने आ रहा हैं। जहां एक युवक को दोस्त की गर्लफ्रेंड के गाल में रंग लगाना महंगा पड़ा।

जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ। वीडियो में जमकर जूते-चप्पल बरसाते हुए युवक एवं युवतियां नजर आए। यह वीडियो ग्वालियर के समाधिया कालोनी का बताया जा रहा हैं। हालांकि माधवगंज एवं जनकगंज पुलिस ने इस तरह के किसी भी झगड़े की पुष्टि नहीं की हैं। तो वहीं वायरल वीडियो की पड़ताल की जा रही हैं। 25 सेकण्ड के वायरल हुए वीडियो में कुछ लड़के एवं लड़कियां जमकर चप्पल एवं जूते एक युवक पर बरसाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि रंग खेलने के दौरान एक युवक दोस्त की गर्लफ्रेंड के गाल में रंग लगा दिया। युवक की इस हरकत से लड़की एवं दोस्त काफी व्यथित हुए और तैश में आकर सभी युवक के साथ मारपीट शुरू कर दिए। हालांकि वीडियो में कुछ लोग युवक का बचाव करते हुए भी नजर आ रहें हैं। अब पीटने वाला युवक कौन है और कहां का रहने वाला हैं। इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई हैं। न ही पुलिस में इस तरह के किसी भी मामले की शिकायत दर्ज कराई गई हैं। तो वहीं वायरल हो रहे वीडियो की पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER