मध्यप्रदेश

अतिथि शिक्षकों के रिक्त पदों पर होगी भर्ती, रीवा-सीधी जिले के स्कूलों के लिए निकाली गई वैकेंसी

MPTET
x
Atithi Sikshak Bharti 2021: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा और सीधी जिले के सरकारी स्कूल में होगी अतिथी शिक्षक की भर्ती।

Madhya Pradesh Atithi shikshak Bharti 2021: स्कूलों में खाली पदो पर भर्ती करने के लिए स्कूल स्तर से भर्ती की प्रक्रिया की जा रही है। उसी के तहत रीवा एवं सीधी जिला में अतिथि शिक्षकों (Atithi shikshak) के रिक्त पदों पर भर्ती की प्रक्रिया की जा रही है। खबरो के तहत ज्ञानोदय विद्यालय रीवा (Gyanodaya Vidyalaya Rewa) और उच्चतर माध्यमिक विद्यालय चुरहट (Higher Secondary School Churhat) द्वारा वैकेंसी ओपन की गई है।

अतिथि शिक्षक वर्ग 2 की भर्ती

सीधी जिले (Sidhi district) के चुरहट (Churhat) में संचालित शासकीय आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय प्रबंधन के द्वारा स्कूल में गणित विषय के शिक्षक की भर्ती की जानी है। अतिथि शिक्षक वर्ग-2 विषय गणित के लिए इच्छुक उम्मीदवार दिनांक 07.11.2021 तक आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए गणित विषय में स्नातक एवं बीएड प्रशिक्षित की योग्यता अनिवार्य है।

रीवा के ज्ञानोदय विद्यालय में भर्ती

इसी तरह रीवा में संचालित शासकीय ज्ञानोदय विद्यालय में अतिथि शिक्षकों की भर्ती की जाएगी। शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए जीएफएमएस पोर्टल पर अपना स्कोर कार्ड जनरेट करने वाले अतिथि शिक्षक 30 अक्टूबर को शाम 4 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। भर्ती के संबंध में अन्य जानकारियां कार्यालयीन समय में कार्यालय प्राचार्य ज्ञानोदय विद्यालय से प्राप्त की जा सकती है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story