मध्यप्रदेश

MP के राज्यपाल ने लगाए जय श्री राम के नारे, कहा- कौन नहीं बोला मुझे सब दिख रहा है

MP के राज्यपाल ने लगाए जय श्री राम के नारे, कहा- कौन नहीं बोला मुझे सब दिख रहा है
x
The Governor Of MP Raised The Slogans Of Jai Shri Ram: गवर्नर मंगू भाई ने जय श्री राम के नारे लगवाए तो नई कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी हो गई

Governor Of MP Raised The Slogans Of Jai Shri Ram: मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल (Madhya Pradesh Governor Mangu Bhai Patel) ने गुरुवार को एक सरकारी कार्यकर्म में लोगों से जय श्री राम के नारे लगवाए, लेकिन जब धीमी आवाज में रिप्लाई आया तो मंगू भाई ने कहा- कौन नहीं बोल रहा है, यहां मुझे सब दिखाई दे रहा है.

दरअसल मध्य प्रदेश के गवर्नर मंगू भाई पटेल आगर मालवा के लसुल्डीया गोपाल गांव की सरकारी स्कूल में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे, जहां मंच में बैठकर उन्होंने लोगों से बातें कीं, भाषण दिए और बाद में वंदे मातरम का नारा देने के बाद दो बार 'जय श्री राम' के नारे लगाए। जब कुछ लोगों ने उनके जय श्री राम वाले नारे का रिप्लाई नहीं किया तो मंगू भाई ने कहा- मुझे यहां से सब दिख रहा है कौन कौन नहीं बोला है.

राजयपाल के जय श्री राम नारे से दिक्कत क्या है

इंटरनेट में अब एमपी के राजयपाल को लेकर तरह-तरह की चर्चा होने लगी है. लोगों का कहना है कि सरकारी कार्यक्रम में राज्य के राज्यपाल द्वारा धार्मिक नारे लगाना सही नहीं है. इस घटना के बाद अबतक गवर्नर हॉउस से कोई बयान सामने नहीं आया है।

गवर्नर ने बैजनाथ महादेव का अभिषेक भी किया

स्कूल के कार्यक्रम में शामिल होने के पहले राजयपाल ने इसी गांव में आगनबाड़ी हेल्थ कैम्प, आंगन बड़ी केंद्रों और पीएम आवास योजना का निरीक्षण किया इसके बाद वह बाबा बैजनाथ महादेव मंदिर में अभिषेक करने के लिए भी पहुंचे थे.

राजयपाल का जय श्री राम के नारे वाला वीडियो

MP Governor Mangu Bhai Jay Shri Ram Viedo:


Next Story