मध्यप्रदेश

नहीं रहे राज्यपाल Lal Ji Tandon, मध्यप्रदेश में शोक की लहर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
नहीं रहे राज्यपाल Lal Ji Tandon, मध्यप्रदेश में शोक की लहर
x
नहीं रहे राज्यपाल Lal Ji Tandon, मध्यप्रदेश में शोक की लहरनई दिल्ली: मध्य प्रदेश के राज्यपाल और लखनऊ से पूर्व सांसद लालजी टंडन

नहीं रहे राज्यपाल Lal Ji Tandon, मध्यप्रदेश में शोक की लहर

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के राज्यपाल और लखनऊ से पूर्व सांसद लालजी टंडन (Lal Ji Tandon) का निधन हो गया. वह 85 वर्ष के थे. लखनऊ के मेदांता में उनका इलाज चल रहा था. उनके बेटे और कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन (Ashutosh Tondon) ने लालजी टंडन के निधन की जानकारी ट्वीटर के माध्यम से दी. आशुतोष टंडन ने ट्वीटर पर लिखा बाबू जी नहीं रहे.
बता दें कि लालजी टण्डन (Lal Ji Tandon) पिछले काफी वक्त से गंभीर रूप से बीमार चल रहे थे. लखनऊ के मेदांता में वह 14 जून से भर्ती थे. ज्यादातर समय वह वेंटिलेटर पर ही रहते थे.

इस बार स्वदेशी राखियां से गरमाएगा Rewa का बाजार, अमहिया की सुशीला शुक्ला बना रही स्वदेशी राखियां

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धासुमन अरिपित किए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट संदेश में कहा है कि मध्यप्रदेश के राज्यपाल श्रद्धेय श्री लालजी टंडन के चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूँ। टंडन जी का मार्गदर्शन हम सभी कार्यकर्ताओं को लंबे समय तक मिला। उन्होंने जनता और राष्ट्र की सेवा का एक अद्भुत उदाहरण पेश करते हुए अपनी नीतियों से उत्तर प्रदेश भाजपा को भी सशक्त किया।
लालजी टंडन की निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी शोक व्यक्त किया.अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा कि श्रीलाल जी टंडन संवैधानिक मामलों के अच्छे जानकार थे.

मध्यप्रदेश में इस महीने होंगे 26 सीटों में उपचुनाव, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने भी राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीट संदेश में कहाहै कि मध्यप्रदेश के राज्यपाल श्री लालजी टण्डन जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। परमपिता परमात्मा से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें एवं परिजनों को इस दुख की घड़ी में संबल और परिवार को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें । [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story