मध्यप्रदेश

12वीं पास के लिए पन्ना कलेक्टर ऑफिस में नौकरी का मौका, आवेदन करने की आखिरी तिथि आज

Panna Collectrate Vacancy 2022
x
Panna Collectrate Vacancy 2022: एमपी के पन्ना कलेक्टर कार्यालय से डाटा ऑपरेटर की भर्ती करने के लिए वैकेसी निकाली गई है

Panna Collectrate Vacancy 2022: सरकारी विभाग में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छा मौका मिलने जा रहा है। वे तय समय में अपना आवेदन फार्म भरकर नौकरी पा सकते है। जानकारी के तहत कलेक्टर कार्यालय पन्ना में सहायक डाटा एंट्री ऑपरेटर 2022 की भर्ती करने के लिए ऑन लाइन पोर्टल पर विज्ञापन जारी किया गया है। जिसके तहत पात्रता रखने वाले युवा अपना फार्म भर सकते है। उन्हे कम्प्यूटर का अगर ज्ञान और डिग्री है तो वे सरकारी विभाग में नौकरी पा सकते है।

31 अक्टूबर तक भर सकते है फार्म

कलेक्टर कार्यालय में डाटा एंट्री ऑपरेटर यानि की डीईओं राजस्व पद के लिए पत्र जारी किया गया था। एमपी ऑनलाइन द्वारा जारी किए गए विज्ञप्ति में जानकारी दी गई है कि पात्रता रखने वाले इच्छुक अभ्यार्थी एमपी ऑन लाइन पोर्टल पर 31 अक्टूबर तक फार्म भर सकते है।

फार्म भरने के लिए यह है जरूरी

डाटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए जो दस्तावेज जरूरी है उसके लिए आवेदकों की फोटो, हस्ताक्षर एवं अर्हता सबंधी दस्तावेज जिसमें 10वी और 12वी कक्षा की अंकसूची एवं सीपीसीटी प्रमाण पत्र ऑन लाइन अपलोड करना होगा। जानकारी के तहत भर्ती के लिए सीपीसीटी अंको की गणना की जाएगी और मेरिट के आधार पर सूची जारी की जाएगी। आवेदकों फार्म भरने के लिए 100 रूपये शुल्क के साथ जीएसटी भी देनी होगी, जबकि इसके अलावा और कोई शुल्क नही रखा गया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story