मध्यप्रदेश

गुड न्यूज़! एमपी में वृद्धों को 600 रूपए की जगह मिलेगी 1000 रूपए पेंशन

गुड न्यूज़! एमपी में वृद्धों को 600 रूपए की जगह मिलेगी 1000 रूपए पेंशन
x
एमपी में वृद्धों को मिलेगी 1000 रूपए पेंशन Old people will get Rs 1000 pension in MP

Old people will get Rs 1000 pension in MP: एमपी के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि प्रदेश में अब बुजुर्गों को वृद्धावस्था पेंशन में 1000 रूपये की राशि मिलेगी। उन्होंने दतिया में विभिन्न ग्रामों की विकास यात्रा में जनता को सौगातें दीं। उन्होंने कहा है कि विकास यात्रा का जगह-जगह पुष्प-वर्षा कर जनता ने स्वागत किया। गृह मंत्री डॉ. मिश्रा गाँवों में विकास कार्यों के लोकार्पण और भूमि-पूजन के साथ आमजन से निरंतर संवाद कर शासन की जन-कल्याणकारी योजनाओं से अवगत भी करा रहे हैं।

Old people will get Rs 1000 pension in MP गृह मंत्री डॉ. मिश्रा सोमवार को ग्राम जखोरिया, नयागाँव, गोविंदपुर, रामसागर, खैरी, मकौनी, राजापुर और खटौला में विकास यात्रा में जनता से रू-ब-रू हुए। उन्होंने यात्रा में सोमवार को एक करोड़ 23 लाख 19 हजार रूपये के विकास कार्यों का भूमि-पूजन और 28 लाख 89 हजार रूपये के विकास एवं निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया।

हितग्राहियों को दी आवास की चाबियाँ

Old people will get Rs 1000 pension in MP गृह मंत्री डॉ. मिश्रा गत दिवस दतिया के वार्ड क्रमांक-21 और 23 की नगर विकास यात्रा में शामिल हुए। विकास यात्रा में प्रधानमंत्री आवास योजना (नगरीय) के 6 हितग्राही लाभान्वित हुए। डॉ. मिश्रा ने हितग्राहियों को पक्के आवासों की चाबियाँ सौंपी। यात्रा में श्री प्रशांत ढेंगुला, श्री योगेश सक्सेना, अन्य जन-प्रतिनिधि और अधिकारी साथ रहे।

Next Story