मध्यप्रदेश

खुशखबरी! एमपी को मिला इस योजना में देश में दूसरा स्थान, पीएम मोदी ने दिया अवार्ड, प्रदेश के करोडो लोगो के लिए ख़ुशी की खबर, फटाफट जाने

खुशखबरी! एमपी को मिला इस योजना में देश में दूसरा स्थान, पीएम मोदी ने दिया अवार्ड,  प्रदेश के करोडो लोगो के लिए ख़ुशी की खबर, फटाफट जाने
x
मध्य प्रदेश को प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) में बेस्ट परफार्मिंग स्टेट अवार्ड श्रेणी में देश में दूसरा स्थान मिला है.

MP News: प्रधानमंत्री आवास योजना (Prime Minister Housing Scheme) शहरी क्षेत्र में मध्यप्रदेश ने बेहतर काम किए है। जिसके चलते मध्य प्रदेश को प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) में बेस्ट परफार्मिंग स्टेट अवार्ड श्रेणी में देश में दूसरा स्थान मिला है। जैसे ही यह आवार्ड की घोषणा हुई तो प्रदेश में खुशी लहर दौड़ गई है।

पीएम मोदी ने दिया अवार्ड PM Modi Gave The Award

देख के अंदर मध्यप्रदेश को प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी में बेस्ट परफार्मिग स्टेट अवार्ड को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खुद सौपा है। वे राजकोट में एक कार्यक्रम के दौरान यह अवार्ड मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिहं को सौपते हुए प्रसन्नता व्यक्त की है।

कार्यक्रम के दौरान केन्द्रीय आवासन एवं शहरी कार्य मंत्री हरदीप सिंह पुरी, मप्र के नगरीय विकास एवं आवास विभाग के प्रमुख सचिव मनीष सिंह, नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के आयुक्त भरत यादव और स्टेट मिशन डायरेक्टर सतेन्द्र सिंह भी मौजूद रहे।

मंत्री ने किया ट्रवीट PM Modi Gave The Award

मध्यप्रदेश को देश का दूसरा अवार्ड मिलने पर प्रदेश के आवास मंत्री भूपेन्द सिंह ने ट्रवीट करके लिखे है कि यह गौरव और आंनद के क्षण है कि प्रधानमंत्री आवास अर्बन के तहत वर्ष 2021 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कर कमलों से मध्यप्रदेश को पुरस्कार प्राप्त हुआ। गरीब, कंमजोर एवं वंचित वर्ग के परिवारों के घर का सपना पूरा होने से उनके जीवन में अकल्पनीय बदलाव आ रहा है।

Next Story