मध्यप्रदेश

एमपी के लाखो बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी, बिजली बिल भुगतान में मिल रहा फायदा, सिर्फ 15 और 16 तारीख तक उठा सकते है फायदा

MP Electricity Bill Payment
x

MP Electricity Bill Payment

MP Electricity Bill Payment: मध्य क्षेत्र विद्रयुत वितरण कंपनी ने बिल जमा करने के लिए उपभोक्ताओं को दी सुविधा.

MP Electricity Bill Payment: बिजली उपभोक्ताओं को सुविधा देने के लिए मध्यप्रदेश शासन के निर्देश पर मध्यक्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी (Madhya Kshetra Electricity Distribution Company) ने बिल जमा करने के लिए उपभोक्ताओं को सुविधा दी है। जिसके चलते अवकाश के दिन शनिवार और रविवार यानि की 15 और 16 अक्टूबर को भी बिल वे जमा कर सकेगे।

यहां के खुलेगे कार्यालय

बिजली उपभोक्तओं के लिए यह सुविधा राजधानी भोपाल सहित चारो शहर संभाग एवं जोनल कार्यालय में यह सुविधा बनाई गई है। जंहा उपभोक्ता अपने बिल का भुगतान छुट्रटी के दिन भी कर सकेगें। कंपनी ने जानकारी दी है कि कंपनी क्षेत्र के सभी 16 जिलों में यह सुविधा बनाई गई है।

ऑनलाइन भी जमा कर सकेगे बिल

बिजली कंपनी ने कार्यालय में बिल सुविधा तो बनाई ही है उसके साथ ही ऑनलाइन, गूगल पे सहित अन्य सुविधाओं के माध्यम से उपभोक्ता बिल जमा कर सकेगे। इसके लिए कंपनी के द्वारा जानकारी दी गई है। ज्ञात हो कि कई उपभोक्ता वर्किग के चलते अपने बिल समय पर नही जमा कर पाते है। यही वजह है कि कंपनी ने शासन के निर्देश पर अवकाश के दिन बिल कलेक्शन कार्यालय खोलने और बिल जमा करने का निणर्य लिये है।

Next Story