मध्यप्रदेश

MPPSC परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार के लिए खुशखबरी, जानें क्या है UPDATE?

MPPSC 2021 Exam News
x
MPPSC 2021 Exam News: एमपीपीएससी द्वारा 2021 में आयोजित की गई सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी की परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार के लिए खुशखबरी है।

MPPSC 2021 Exam News: एमपीपीएससी द्वारा 2021 में आयोजित की गई सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी की परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार के लिए खुशखबरी है। इसके परीक्षा परिणाम जारी कर दिये गये है। एमपीपीएससी ने नोटिफिकेशन जारी करते हुए कहा है कि चायनित उम्मीदवार 6 फरवरी तक प्रमाण पत्रों की छायाप्रति उपलब्ध करावा दें।

256 पदों पर होनी है भर्ती

सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी के लिए वर्ष 2021 में ली गई परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया है। जानकारी के अनुसार कुल 256 पदों पर भर्ती के लिए 18 दिसम्बर को ग्वालियर, भोपाल, इंदौर तथा जलबलपुर में लिखित परीक्षा का अयोजन किया गया था। अब 87 प्रतिशत पदों की मुख्य सूची तथा 13 प्रतिशत पदों की प्राविधिक सूची जारी की गई है।

ऐसे में बताया गया है कि एमपीपीएससी के लिए जारी किये गये परीक्षा परिणाम के 87 प्रतिशत मुख्य सूची में 704 उम्मीदवारों को चायन किया गया है। इसी तरह 13 प्रतिशत प्राविधिक सूची में शामिल 199 उम्मीदवारों का चयन किया गया है।

इस सभी उम्मीदवारो को कहा गया है कि वह अपने दस्तावेजों की छायाप्रति आयोग मुख्यालय में 6 फरवरी तक अवश्य उपलब्ध करवा दें। साथ ही बताया गया है कि उम्मीदवार आफिशियल वेबसाइट पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

Next Story