मध्यप्रदेश

GIRLS HOSTEL पहुंचे CM SHIVRAJ, कहा LOCKDOWN का पालन करे, हमारी जीत पक्की है

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
GIRLS HOSTEL पहुंचे CM SHIVRAJ, कहा LOCKDOWN का पालन करे, हमारी जीत पक्की है
x
BHOPAL के GIRLS HOSTEL में अचानक पहुंच कर CM SHIVRAJ ने फिर सबको चौका दिया और लड़कियों से कहा LOCKDOWN का पालन करे,

BHOPAL के GIRLS HOSTEL में अचानक पहुंच कर CM SHIVRAJ ने फिर सबको चौका दिया और लड़कियों से कहा LOCKDOWN का पालन करे, हमारी जीत होकर रहेगी

भोपाल। MONDAY को एक बार फिर CM SHIVRAJ चौहान BHOPAL शहर का जायजा लेने सड़कों पर घूम रहे हैं। इस दौरान वे जेके रड स्थित महिला आईटीआई के हॉस्टल पहुंचे और छात्राओं से बातचीत कर उनकी समस्याओं को जाना और अधिकारियों को तुरंत इसके निराकरण के निर्देश दिए।

CM ने छात्राओं से कहा कि आप भी लॉक डाउन का पालन करें और अपने परिवारवालों से भी इसका पालन करने कहैं। CM ने कहा कि ये कुछ दिन की समस्या है हम सब मिलकर इसे परास्त करेंगे और इंदौर में भी ये जंग हम जरूर जीतेंगे।

CM ने कहा कि जब पूरा प्रदेश LOCKDOWN के कारण परेशान है तो मैं कैसे घर में बैठा रह सकता हूं। इसलिए हॉस्टल में बेटियों के हाल जानने आया हूं। CM SHIVRAJ को छात्राओं ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से सभी मिलकर खाना बना रही हैं और साफ सफाई का ध्यान रख रही हैं।

कोरोना की ये लड़ाई जरूर जीतेंगे

मुख्यमंत्री ने छात्राओं और वॉर्डन से पूछा कि राशन की कोई दिक्कत तो नहीं है। इस पर छात्राओं ने कहा कि फिलहाल राशन की कोई दिक्कत नहीं है। CM ने कहा कि हम कोरोना की ये लड़ाई जरूर जीतेंगे।

इसके बाद CM SHIVRAJ स्मार्ट सिटी के कंट्रोल रूम पहुंचे और पूरे शहर की व्यवस्थाओं को देखा। CM ने काम कर रहे कर्मचारियों से कहा कि जब आप लोग 24 घंटे काम कर रहे इसलिए आपसे मिलने आया हूं। कुछ दिन की ओर बात है इसी तरह से लगे रहिए। मैं भी आपके साथ काम करता रहूंगा। CM ने कर्मचारियों से कहा कि कोई परेशानी हो तो भी मुझे बताएं।

यहां से निकलने के बाद CM SHIVRAJ ने कहा कि INDORE में बढ़ रहे CORONAVIRUS के मरीजों की संख्या पर कहा कि INDORE वो शहर है जो तीन-तीन बार स्वच्छता के मामले में पूरे देश में पहले स्थान पर आ चुका है। BHOPALऔर बाकी शहरों में स्थिति नियंत्रण में आई है। इंदौर में भी ये जंग जरूर जीतेंगे।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story