मध्यप्रदेश

एमपी में चाकू लहराते हुए छात्राओं ने चलाए लात-घूसें, बॉयफ्रेंड को लेकर हुआ विवाद, विवि परिसर में हुई घटना

एमपी में चाकू लहराते हुए छात्राओं ने चलाए लात-घूसें, बॉयफ्रेंड को लेकर हुआ विवाद, विवि परिसर में हुई घटना
x
MP Chhatarpur News: छतरपुर के बुंदेलखण्ड यूनिवर्सिटी कैम्पस में छात्राओं के बीच चले लात-घूंसे।

MP Chhatarpur News: छात्राओं के गुन्डागर्दी का एक वीडियों सामने आया है। जंहा वे चाकू लहराते हुए एक दूसरे पर लात-घूसे बरसाती हुई नजर आ रही है। गुन्डागर्दी का यह मामला एमपी के छतरपुर जिले (Chhatarpur District) के महाराजा छत्रसाल बुंदेलखण्ड यूनिवर्सिटी कैम्पस का है। वीडियों सामने आने के बाद यूनिवर्सिटी ने इस घटना की जांच के लिए अनुशासन समिति को निर्देशित किया है। अनुशासन समिति की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई के लिए लिखा जाएगा।

वायरल हुआ वीडियों

दरअसल इस घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में 3 छात्राएं एक छात्रा को पीटते हुए नजर आ रही हैं। पिट रही छात्रा मारने वालों को गालियां दे रही है। इस दौरान एक पुलिसकर्मी बीचबचाव करता नजर आ रहा है।

थाने पहुंची पीड़िता

मारपीट के बाद पीड़ित छात्रा थाने में पहुँच कर घटना के सबंध में शिकायत की है। पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह महाराजा कॉलेज से एमए फाइनल कर रही है। गुरुवार को वह परीक्षा देकर बाहर निकली तो पुरानी फ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड संदीप के साथ मिल गई, संदीप पुलिस में है। उसके साथ 3 अन्य लड़कियां भी थी। उन्होने पिकनिक पर चलने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। जिससे वे नाराज होकर भला-बुरा कहने लगीं।

गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं की यूनिवर्सिटी में धमक

पीड़िता का कहना है कि वह महाराजा छत्रसाल बुंदेलखण्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ती है। वहीं मारपीट करने वाली छात्राएं गर्ल्स कॉलेज की हैं। मारपीट की यह घटना विवि कैम्पस से सामने आई हैं। वहीं चर्चा है कि यह विवाद बॉयफ्रेंड को लेकर हुआ है। बहरहाल पुलिस और विवि प्रशासन की जांच के बाद सही जानकारी सामने आएगी।

Next Story