मध्यप्रदेश

एमपी के सतना में कॉलेज परिसर में शादी की तस्वीरें लेकर युवती ने मचाया हंगामा, कहा प्रोफेसर ने दिया धोखा

satna madhya pradesh
x
एमपी के सतना जिले में एक युवती कॉलेज में प्रोफेसर की फोटो लहराते हुए बेवफाई का लगाया आरोप

Satna MP News: बेवफा प्रोफेसर पर लव-सेक्स और अब धोखा दिए जाने के आरोप एक युवती ने लगाते हुए, उसके साथ खुद के शादी की फोटो को लहरा कर न्याय की गुहार लगाई है। प्रेम प्रसंग का यह मामला सतना जिले के नागौद में जलद त्रिमूर्ति महाविद्यालय में शुक्रवार की सुबह का है जहां एक युवती ने जमकर हंगामा मचाया।

फोटो, दस्तावेज दिखा कर लगाया गंभीर आरोप

हाथो में तस्वीरें, अनुबंध पत्र और तमाम दस्तावेज लेकर कॉलेज पहुंची युवती खुद को कॉलेज में पदस्थ प्रोफेसर की पत्नी बता रही थी। उसका आरोप है कि मंदिर और कोर्ट में शादी के बाद प्रोफेसर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अब उसके साथ वह धोखा कर रहा है।

युवती खुद को बता रही प्रोफेसर की पत्नी

जलद त्रिमूर्ति महाविद्यालय में युवती शुक्रवार को पहुची और हंगामा करना शुरू कर दिया। उसने खुद को कॉलेज के प्रोफेसर बृजेन्द्र सिंह पटेल निवासी गुढुवा उचेहरा की पहली पत्नी बताया। युवती बृजेन्द्र सिंह के साथ अपने शादी, ओली- बरीक्षा के फोटो भी लोगो को दिखाया। युवती के हंगामे के कारण उसके आसपास छात्र - छात्राओं और स्टाफ का जमावड़ा लग गया।

6 वर्षो से है रिलेशन में

युवती का कहना है कि प्रोफेसर पटेल से उसके सबंध वर्ष 2016 से है। तब वह बेरोजगार था। बृजेन्द्र उसे प्रेम-प्रसंग में फसा लिया और उससे शरीरिक सबंध बनने लगा। फिर मैहर मंदिर में शादी कर ली। उन दोनों के बीच यह तय हुआ था कि नौकरी लग जाने के बाद सार्वजनिक तौर पर भी रीति-रिवाज के साथ बृजेन्द्र उससे शादी करेगा। दिसम्बर 2019 में उसने अदालत में एक वचन पत्र भी नोटेरी से निष्पादित कराया था, जिसमें लिखा गया था कि वे मंदिर में शादी कर चुके हैं और पति-पत्नी के रूप में रह रहे हैं।

कॉलेज पहुची पुलिस

युवती के हंगामें की सूचना मिलते ही पुलिस कॉलेज पहुची और मामले में जांच करवाई की बात कह रही है, जबकि युवती का कहना था कि उसने थाना, एसपी ऑफिस और महिला आयोग में भी शिकायत की है। मुकदमा तो दर्ज हुआ है लेकिन पुलिस एफआईआर की कॉपी नहीं दे रही।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story