2021/07/78-vidisha_4.jpg

Ganjbasoda Accident Latest Update : गंजबासौदा में राहत और बचाव कार्य जारी, मुख्यमंत्री CM SHIVRAJ स्वयं कर रहे हैं रेस्क्यू ऑपरेशन की मॉनिटरिंग

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
16 Jul 2021

Ganjbasoda Accident Latest Update : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने विदिशा (Vidisha Accident Live News) जिले के गंजबासौदा (Ganjbasoda) में कुछ लोगों के कुए में गिर जाने की घटना के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल राहत एवं बचाव कार्य चलाने के निर्देश दिये हैं।

मुख्यमंत्री चौहान ने घटना स्थल पर मौजूद कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक से चर्चा कर घटना के संबंध में जानकारी ली और रेस्क्यू ऑपरेशन को तीव्र गति से चलाने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि राहत एवं बचाव कार्य के लिये भोपाल से एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम एवं आवश्यक उपकरण पहुँचाए जा रहे हैं।

जिले के प्रभारी मंत्री, संभागायुक्त और आईजी घटना स्थल के लिये रवाना हो गये हैं। मुख्यमंत्री चौहान घटना स्थल पर चल रहे राहत एवं बचाव कार्यों की स्वयं मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

उच्च स्तरीय जाँच के निर्देश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंजबासौदा घटना की उच्च स्तरीय जाँच और प्रभावितों को हर संभव चिकित्सीय सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER