मध्यप्रदेश

कटनी व्यवसायी से 36 लाख की ठगी, प्रकरण दर्ज, पुलिस गई राजस्थान

Katni MP News
x
Katni MP News: राजस्थान के एक व्यक्ति द्वारा कटनी के व्यवसायी से 36 लाख की ठगी की है।

Katni MP News: राजस्थान के एक व्यक्ति द्वारा कटनी के व्यवसायी से 36 लाख की ठगी की है। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी को पकड़ने के लिए कटनी पुलिस राजस्थान के बीकानेर के लिए रवाना हो गई है। गौरतलब है कि आरोपी राजस्थान के बीकानेर का रहने वाला है।

जानिए कैसे की ठगी

बताया गया है कि आरोपी ने कटनी व्यवसायी रामचन्द्र लालवानी निवासी नई बस्ती थाना सिटी कोतवाली को अपने झांसे में लेकर फैक्ट्री लगाने के नाम पर यह ठगी की है। जब व्यवसायी को अपने ठगे होने का एहसास हुआ तो उसने मामले की शिकायत थाने में की।

लाखों की ठगी से आहत रामचन्द्र ने अपने शिकायती आवेदन में बताया कि बीकानेर निवासी आरोपी पवन पुत्र रमेश शर्मा से कुठला थाना क्षेत्र में आने वाले खंडेलवाल कंपाउंड लहसुन गोदाम में फैक्ट्री लगाने का अनुबंध किया था। अनुबंध के बाद व्यवसायी रामचन्द्र द्वारा आरोपी पवन को 40 लाख रूपए दिए गए।

फैक्ट्री लगाने से मना किया

कटनी व्यवसायी रामचन्द्र की माने तो अनुबंध के कुछ दिनों बाद पवन ने फैक्ट्री लगाने से मना कर दिया। जिसके बाद जब व्यवसायी ने अपने रूपए मांगे तो वह आना-कानी करने लगा। लेकिन किसी तरह से आरोपी ने 4 लाख रूपए दे दिए। आरोपी ने बांकी के 36 लाख रूपए देने से मना कर दिया। जिसकी शिकायत फरियादी द्वारा कुठला थाने में की गई। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच की । जांच में बीकानेर निवासी पवन को आरोपी बनाते हुए पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इसके बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए बीकानेर रवाना हो गई है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story