मध्यप्रदेश

फिर बड़े हादसे से दहला MP, 5 मजदूरों की मौत 11 घायल, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
फिर बड़े हादसे से दहला MP, 5 मजदूरों की मौत 11 घायल, पढ़िए पूरी खबर
x
फिर बड़े हादसे से दहला MP, 5 मजदूरों की मौत 11 घायल, पढ़िए पूरी खबरनरसिंहपुर. MP के नरसिंहपुर जिले में एक भीषण हादसा हो गया है। हादसे में पांच

फिर बड़े हादसे से दहला MP, 5 मजदूरों की मौत 11 घायल, पढ़िए पूरी खबर

नरसिंहपुर. MP के नरसिंहपुर जिले में एक भीषण हादसा हो गया है। हादसे में पांच मजदूरों की मौत हो गई है जबकि 11 गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। दरअसल, मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के मुंगवानी थाना क्षेत्र के पाठा गांव के पास आम से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिस कारण 5 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक में करीब 18 मजदूर सवार थे। ये सभी मजदूर हैदराबाद से यूपी जा रहे थे। हालांकि अभी इसकी पहचान नहीं हो सकी है कि मृतक यूपी के किएस जिले के हैं।

BIG NEWS: REWA में मिला एक और CORONA पॉजिटिव, संख्या हुई तीन

जानकारी के अनुसार, हादसा एनएच 44 नरसिंहपुर और सिवनी सीमा के बीच हुआ है। ट्रक पलटने से 15 मजदूर इसके नीचे दब गए। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर कलेक्टर और एसपी पहुंच गए। नरसिंहपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना ने बताया कि यह सभी मजदूर ट्रक में छिपकर अपने घर जा रहे थे।

सभी का कोरोना टेस्ट होगा सिविल सर्जन अनिता अग्रवाल के मुताबिक, गंभीर रूप से घायल दो लोगों को जबलपुर रेफर कर दिया गया है। इसमें से एक को सिर में गंभीर चोट आई है, वहीं दूसरे को फ्रैक्चर हुआ है। बाकि अन्य घायलों की हालत स्थिर है। इनमें से एक घायल को तीन दिन से सर्दी, खांसी और बुखार है। इसे देखते हुए 5 मृतकों समेत सभी 18 लोगों के सैंपल भी लिए गए हैं। बताया जा रहा है कि सभी का कोरोना टेस्ट होगा।

क्या कहा कलेक्टर ने? नरसिंहपुर कलेक्टर दीप सक्सेना ने बताया कि, ट्रक आम से लदा था और सभी मजदूर इस ट्रक में हैदराबाद से उत्तरप्रदेश के आगरा जा रहा थे। इसमें 2 ड्राइवर और एक कंडक्टर सहित कुल 18 लोग सवार थे। इन 18 में से 5 लोगों की मौत हो चुकी है। बता दें कि दो दिन पहले शुक्रवार को महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक भीषण हादसा हुआ था इस हादसे में मध्यप्रदेश के 16 मजदूर मालगाड़ी की चपेट में आ गए थे। जिस कारण 16 मजदूरों की मौत हो गई थी।

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story