मध्यप्रदेश

सतना: स्कॉर्पियो में सवार होकर हाइवे में लूट की घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

Satna MP News
x
Satna MP News: हाइवे में आतंक का पर्याय बन चुके चार शातिर लुटेरों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

सतना- हाइवे में आतंक का पर्याय बन चुके चार शातिर लुटेरों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी हाइवे में स्कॉर्पियो मेंं सवार होकर घूमते रहते थे और मौका पाकर लूट की घटना को अंजाम दे दिया करते थे। इन लुटेरों के कारण लोग दहशत के साये में हाइवे से निकलते थे।

इसी कड़ी में पुलिस ने हाइवे मे लूट करने वाले चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट में इस्तेमाल की जाने वाली स्कॉर्पियो गाड़ी भी जब्त की है। पकड़े गए आरोपी बेला-बमीठा नेशनल हाइवे में मारपीट कर लूट की वारदात किया करते थे।

बताया गया है कि गत दिवस आरोपियों ने हाइवे में विक्रांत सिंह पुत्र अनंत प्रताप सिंह 37 वर्ष निवासी एमआईजी 60 भरहुत नगर सतना हाल निवासी अतरौरा नागौद के साथ मारपीट करते हुए लूट की थी। आरोपियों ने युवक के पास मौजूद उसकी बाइक लूट कर फरार हो गए थे।

इस दौरान युवक ने आरोपियों की स्कॉर्पियो का नंबर नोट कर लिया था। नागौद थाने पहुंच कर युवक द्वारा मामले की शिकायत थाने में की गई। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ लूट सहित मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

ये हैं आरोपी

स्कॉर्पियो के नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। बीते दिवस मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियों में राजकुमार चौधरी पुत्र शिवकुमार चौधरी 24 वर्ष, सुंदरलाल अहिरवार पुत्र रामकृपाल 25 वर्ष, पवन अहिरवार पुत्र भाईलाल अहिरवार 19 वर्ष सभी निवासी हरदुआ मझोल शामिल है। गौरतलब है कि आरोपियों के खिलाफ थाने मे पूर्व से कई आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध है। पुलिस आरोपियों की काफी समय से तलाश कर रही थी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story