मध्यप्रदेश

अय्याशी के बाद पैसे नहीं देने पर एमपी के पूर्व मंत्री की गोवा में पिटाई, कालगर्ल ने सैंडल से पीटा फिर बीयर की बोतल फेंकी

अय्याशी के बाद पैसे नहीं देने पर एमपी के पूर्व मंत्री की गोवा में पिटाई, कालगर्ल ने सैंडल से पीटा फिर बीयर की बोतल फेंकी
x

कॉलगर्ल ने नेताजी को पहले सेंडिल से पीटा, फिर बीयर की बोतल मारी

दो दोस्तों के साथ गोवा वेकेशन पर गए भाजपा के एक अधेड़ उम्र के नेता की पिटाई का मामला सामने आया है.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक अधेड़ उम्र के नेता अपने दो दोस्तों के साथ छुट्टी मनाने गोवा गए और मौज करने लगे. नेताजी अपने दोस्तों के साथ कलंगट के एक प्रीमियम होटल में रुके हुए थें. किसी दलाल के माध्यम से उन्होंने दो कालगर्ल को बुलाया और तीनों ने जमकर उनकी सेवाएं ली, लेकिन उनकी फीस अदा किए बिना सभी भागने की फिराक में थें. लेकिन वे सफल हो पाते इसके पहले ही कालगर्लों ने अपने सहयोगियों के साथ उन्हें घेर लिया और जमकर पिटाई कर दी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेता मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री भी रह चुके हैं. बताया जा रहा है कि कालगर्ल ने न सिर्फ इनकी सैंडल से पिटाई की साथ ही बीयर के बोतल से हमला भी किया है. मारपीट के दौरान होटल के कमरे को भी नुकसान पहुंचा है. इस दौरान नेताजी के सर और चेहरे पर चोट आई है.

मामला दबाया गया, पुलिस में शिकायत नहीं

नेताजी समेत उनके साथियों पर हुए हमले का मामला पूरी तरह से दबा दिया गया है. मामले की शिकायत पुलिस तक नहीं पहुंची, न ही शिकायत नेताजी की तरफ से हुई और न ही कालगर्ल या होटल प्रबंधन की तरफ से. पिटाई के बाद पुलिसिया कार्रवाई से बचने के लिए नेताजी ने होटल प्रबंधन के कहने पर कालगर्ल की फीस अदा की.

दरअसल मामले के सार्वजनिक होने से होटल की प्रतिष्ठा और नेताजी की छवि धूमिल होने की आशंका थी, जिसके चलते होटल प्रबंधन ने महिलाकों को मौके पर ही भुगतान का करवाकर मामले को रफा दफा करवा दिया और उन्हें बाहर निकाल दिया.

बताया जा रहा है कि नेताजी ने महिलाओं के बिल के साथ होटल के कमरे में हुए नुकसान की भी भरपाई की है. यह पैसा तीनों से वसूला गया है. इसके बाद तीनों को होटल प्रबंधन ने बाहर का रास्ता दिखा दिया.

ऐसे बढ़ा विवाद

इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी और होटल के सूत्रों के मुताबिक, भाजपा नेता और उसके दो साथियों ने सप्ताहांत होटल में चेक-इन किया. उन्होंने दो कॉलगर्ल को आमंत्रित किया था. कॉलगर्ल की सेवाओं की अवधि को लेकर दलाल, कॉलगर्ल और नेता मंडली के बीच विवाद हो गया. नेता ने दावा किया कि उसने दलाल के बैंक खाते में ऑनलाइन भुगतान किया. लेकिन वो अकाउंट में नहीं पहुंचा. जब बात बढ़ने लगी तो नेता ने बचने की कोशिश करते हुए मौके से खिसकने की कोशिश की. वे होटल की अन्य मंजिल के एक कमरे में छुप गए. कुछ देर बाद उसके साथी से बहस के बाद कॉलगर्ल को लगा कि उनके साथ धोखाधड़ी की जा रही है, क्योंकि ऑनलाइन लेन-देन फेल हुआ और पैसे वापस नेता के अकाउंट में पहुंच गए थे. कॉलगर्ल और उनके दलाल ने होटल परिसर में नेता की तलाश शुरू की और उन्हें दूसरे कमरे में खोज लिया. क्योंकि होटल के कर्मचारी ने नेता के बुक किए सभी कमरों के नंबर उन्हें दे दिए.

पहले सेंडिल से पीटा, फिर बीयर की बोतल मारी

उसके पैसे देने से इनकार करने पर एक कॉलगर्ल ने नेता के साथ मारपीट शुरू कर दी, पहले अपनी सेंडिल से पीटा, उसके बाद कमरे में पड़ी बीयर की खाली बोतल दे मारी. बताया गया कि उसने पानी के गिलास और अन्य सामान भी उस पर फेंके. सभी कांच के सामान को तोड़ दिया और कमरे के सामान को नुकसान पहुंचाया. घंटों मौज-मस्ती और पार्टी करने के बाद नेता और उनके साथी सभी नशे में थे. इस हंगामे को होटल प्रबंधन ने गंभीरता से लिया. उन्होंने पुलिस बुलाने और नेता और उनके दोनों साथियों के खिलाफ बलात्कार के आरोप दर्ज कराने की धमकी दी, क्योंकि इस घटना से होटल में रुके अन्य गेस्ट को भी असुविधा हुई और शर्मिंदगी भी झेलना पड़ी.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story