kamalnath_sarang.jpg

MP : पूर्व CM Kamal Nath ने लगाया कोरोना टेस्टिंग बंद करने का आरोप, इस पर मंत्री सारंग ने कहा ये दोहरापन कैसे चलेगा?

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
29 Apr 2021

MP Latest News Updates : गरुवार को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ (Kamalnath) ने मीडिया से बात करते हुए कहा की एक ऐसा अस्पताल पूरे प्रदेश में नहीं है जहां ऑक्सीजन, बेड और इंजेक्शन उपलब्ध हो और शिवराज सिंह चौहान कह रहे हैं कि सब कुछ है। उन्होंने कहा की  स्कूल, कॉलेज बंद हो सकते हैं लेकिन राजनीतिक रैलियां बंद नहीं हो सकती है। उन्होंने आरोप लगाया की प्रदेश में कोरोना टेस्टिंग बंद कर दी गई  है। 

उन्होंने आगे कहा की मैं शिवराज सिंह चौहान (CM Shivaj Singh) से कहता हूं कि आप हेलीकॉप्टर लेकर हर जिले में जाकर लोगों से बात करें। केंद्र राज्य को दोष दे रहे हैं और राज्य केंद्र को। प्रधानमंत्री सोच रहे हैं कि राज्य को दोष दे दिया जाएं तो वे इससे छूट जाएंगे। 

कमलनाथ के बयान के बाद मंत्री विशवास सारंग ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा की कमलनाथ जी अगर कोरोना में भी राजनीति कर रहे हैं तो इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता। कांग्रेस नेताओं की एक आदत हो गई है कि वे जहां भाजपा की सरकार है वहां मुख्यमंत्री को दोष देते हैं और जहां कांग्रेस की सरकार है वहां प्रधानमंत्री को दोष देते हैं। ये दोहरापन कैसे चलेगा? 

उन्होंने आगे कहा की 1 मई से 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के वैक्सीनेशन के लिए हम तैयार हैं। अस्पतालों में भीड़ है इसलिए आंगनवाड़ी, पंचायत भवन और स्कूल के भवन में वैक्सीनेशन किया जाएगा। इसकी ट्रेनिंग कल हुई। हमने सीरम इंस्टीट्यूट को 45 लाख डोज़ का आर्डर दिया है। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER