2020/KAMALNATH1.jpg

पूर्व मुख्यमंत्री Kamalnath को आया भयंकर गुस्सा, कहा- बस करो Shivraj सरकार, जनता मर रही है..

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
05 May 2021

भोपाल :  मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण और मौतों का सिलसिला जारी है. इस बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने शिवराज सरकार पर खुलकर हमला बोला है. कमलनाथ ने कहा की मध्यप्रदेश में बेड, ऑक्सीजन, जीवनरक्षक दवाइयों व इंजेक्शन का अभाव है और शिवराज (Shivraj) सरकार बंगाल में हुए भाजपा पर हुए हमला को लेकर मध्यप्रदेश में विरोध प्रदर्शन कर रही है. 

कमलनाथ ने आगे कहा की भाजपा सरकार ने एक भी दिन कोरोना संक्रमितों के लिए आंसू नहीं बहाए और न ही कोई शोक संवेदना व्यक्त की. शिवराज सरकार सिर्फ नौटंकी कर रही है. कमलनाथ ने आगे कहा की कितने मरीज अस्पतालों में जीवनरक्षक दवाइयों व इंजेक्शन, बेड, ऑक्सीजन के अभाव से दम तोड़ रहे है. और शिवराज सरकार बंगाल चुनाव के गम में डूबी हुई है. 

Canada ने 12 साल या उससे अधिक उम्र के बच्चो के लिए Pfizer वैक्सीन को दी मंजूरी

कमलनाथ ने आगे कहा की अभी मौत का सिलसिला जारी है. और शिवराज सरकार मौत के आकड़े को छुपा रही है. यही नहीं भाजपा राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है.

जनता ने सिखाया सबक 

कमलनाथ ने कहा की जनता की चिंता व कोरोना प्रबंधन छोड़, भाजपा को राजनीति की ही पड़ी है? पता नहीं जनता के लिये भाजपा के लोग कब धरने पर बैठेंगे, उनके दुःख में कब सहभागी बनेंगे?' दमोह चुनाव और बंगाल चुनाव में हार जाने के बाद भी शिवराज सरकार ने सबक नहीं लिया की उन्हें जनता पसंद नहीं कर रही है. 

ये भी पढ़ें-
Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER