मध्यप्रदेश

बाल-बाल बचें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, विधायक सज्जन वर्मा और जीतू पटवारी, ओवरलोडिंग के चलते 12 फिट ऊंचाई से गिरी लिफ्ट

Aaryan Dwivedi
21 Feb 2021 7:46 PM GMT
बाल-बाल बचें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, विधायक सज्जन वर्मा और जीतू पटवारी, ओवरलोडिंग के चलते 12 फिट ऊंचाई से गिरी लिफ्ट
x
मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल इलाज के चलते इंदौर के DNS अस्पताल में भर्ती हैं, जिनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अस्पताल पहुंचे हुए थें. वे उनका हाल जानकार वापस लौट ही रहें थें कि जिस लिफ्ट में सवार थें, वह लिफ्ट 12 फिट ऊंचाई से नीचे गिर गई. कमलनाथ के साथ विधायक सज्जन वर्मा, जीतू पटवारी, विशाल पटेल और डीएनएस अस्पताल प्रबंधन के ध्रुव संघवी भी मौजूद थें. 

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल इलाज के चलते इंदौर के DNS अस्पताल में भर्ती हैं, जिनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अस्पताल पहुंचे हुए थें. वे उनका हाल जानकार वापस लौट ही रहें थें कि जिस लिफ्ट में सवार थें, वह लिफ्ट 12 फिट ऊंचाई से नीचे गिर गई. कमलनाथ के साथ विधायक सज्जन वर्मा, जीतू पटवारी, विशाल पटेल और डीएनएस अस्पताल प्रबंधन के ध्रुव संघवी भी मौजूद थें.

बताया जा रहा है इस हादसे में सभी बाल-बाल बच गए, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. हांलाकि लिफ्ट गिरने के पीछे की वजह ओवरलोडिंग होना बताया जा रहा है. लिफ्ट में सात से अधिक लोग थें. ओवरलोडिंग होने के वजह से लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से बेसमेंट में फिसल गई.

अस्पताल प्रबंधक ध्रुव संघवी ने बताया कि लिफ्ट में वे खुद भी मौजूद थें. किसी को भी चोट नहीं आई. लिफ्ट थोड़ी नीचे बैठ गई. किसी को चोट नहीं आई है. हमने अस्पताल में नई लिफ्ट लगवाई है.

मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशानुसार कलेक्टर द्वारा DNS हास्पिटल में लिफ़्ट दुर्घटना की जांच कराई जाएगी. कलेक्टर मनीष सिंह ने आज DNS हास्पिटल में लिफ़्ट की ख़राबी और दुर्घटना पर मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं. कलेक्टर द्वारा ADM मुख्यालय हिमांशु चंद्र को जांच के लिए आदेशित किया गया है.

Next Story