मध्यप्रदेश

पहली बार छलका Kamalnath का दर्द, भावुक होकर कही रुला देने वाली पोस्ट : MP NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:16 AM GMT
पहली बार छलका Kamalnath का दर्द, भावुक होकर कही रुला देने वाली पोस्ट : MP NEWS
x
भोपाल:  मध्य प्रदेश में पिछले करीब 15 दिनों से जारी सियासी ड्रामा आज आखिरकार खत्म हो गया. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आज

भोपाल: मध्य प्रदेश में पिछले करीब 15 दिनों से जारी सियासी ड्रामा आज आखिरकार खत्म हो गया. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आज बहुमत परीक्षण से पहले कमलनाथ ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने त्याग पत्र की घोषणा की. उसके बाद राज्यपाल लालजी टंडन को इस्तीफा सौंपा. वहीं कुर्सी छोड़ने के बाद कमलनाथ ने पहली बार ट्वीट किया. जिसमें उनका दर्द छलक आया.

कमलनाथ का ट्वीट पर छलका दर्द पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि आज मध्यप्रदेश की उम्मीदों और विश्वास की हार हुई है , लोभी और प्रलोभी जीत गए हैं. मध्यप्रदेश के आत्मसम्मान को हराकर कोई नहीं जीत सकता. मैं पूरी इच्छाशक्ति से मध्यप्रदेश के विकास के लिए काम करता रहूंगा.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने लिखा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हमेशा प्रदेश की जनता के सुख-दुःख में खड़ा रहूंगा, आपके हित के लिये सदैव संघर्षरत रहूंगा. मुझे उम्मीद व विश्वास है कि आपका यही प्रेम - स्नेह - सहयोग मुझे आगे भी मिलता रहेगा. मै प्रदेश की जनता का धन्यवाद व आभार मानता हूँ , जिन्होंने इन 15 माह में मुझे पूर्ण सहयोग प्रदान किया. आपके प्रेम -स्नेह - सहयोग की बदौलत ही मेरी सरकार ने इन 15 माह में प्रदेश की तस्वीर बदलने का कार्य किया है.

आपको बता दें कि कमलनाथ की सरकार कुल 459 दिन ही चल सकी. उन्होंने 17 दिसंबर 2018 को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी. लेकिन 15 महीने में ही उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा.

कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि भाजपा ने हमारे 22 विधायकों को प्रलोभन देकर इस्तीफा दिलाया. हमने सत्ता में आने के बाद पहले दिन से काम शुरू किया. कांग्रेस ने भयमुक्त माहौल देने का प्रयास किया. लेकिन बीजेपी को जनहितैषी काम रास नहीं आए.वो हमेशा हमारी सरकार को गिराने की कोशिश करती रही.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story