मध्यप्रदेश

पहले शराब पिलाई, रेप किया और फिर कर दी महिला की हत्या, कथित प्रेमी पति ही निकला कातिल

katni mp news
x
हरदा हत्या कांड / Harda Murder Case : मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की हरदा पुलिस (Harda Police) ने महिला के अंधी हत्या मामले का पर्दाफाश कर दिया है।

Harda / हरदा। एमपी के हरदा जिले में महिला की हुई हत्या मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। एसपी हरदा ने बताया कि महिला की हत्या उसका प्रेमी यानि की तथा कथित पति ने ही की थी। जिसके चलते आरोपी सुभाष और चौकीदार को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

खेत में मिली थी लाश

दरअसल भूपेश्वर मंदिर के पास स्थित खेत में 22 अगस्त को एक महिला की लाश पाई गई थी। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुची और मामले की जांच करके संदेह के आधार पर उसके कथित पति से पूछताछ की। जिससे मामला खुलकर सामने आ गया।

पति को छोड़ रहती थी प्रेमी के साथ

बताया जा रहा है कि महिला का आरोपी युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते वह अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रह रही थी।

घटना दिनांक की रात उसका प्रेमी खेत में स्थित एक झोपड़ी में ले गया और उसे पहले शराब पिलाई फिर उसके साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दिया।

दूसरो से बात करने से नाराज था प्रेमी पति

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी तथा कथित पत्नी अक्सर दूसरे लड़को से बात करती थी। जिसके चलते उसे उसके चरित्र पर संदेह होने लगा था। उसके मना करने के बाद भी जब महिला नही मानी तो उसने सबक सिखाने के लिये उसे पहले शराब पिलाई और रेप करने के बाद वह अपने चौकीदार के साथ मिलकर उसकी हत्या किया था।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story