मध्यप्रदेश

एमपी के कटनी स्टेशन पर वाशिंग पिट में खड़ी ट्रेन में फैली आग, 4 डिब्बे जलकर खाक

Katni Railway Station fire news
x
कटनी रेलवे स्टेशन (Katni Railway Station) के वाशिंग पिट में खड़ी एक ट्रेन में आग लग गई

Katni Railway Station Fire News: वाशिंग पिट में धुलाई के लिए खड़ी एक ट्रेन में आग लग गई, जिससे ट्रेन के 4 डिब्बे जलकर खाक हो गए है। यह घटना एमपी के कटनी रेलवे स्टेशन (Katni Railway Station) पर गुरुवार को सामने आई हैं। जानकारी के तहत कटनी रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म नंबर 6 के पीछे वाशिंग पिट है। जहां उक्त ट्रेन को धुलाई-सफाई के लिए खड़ा किया गया था।

धू-धू कर जलने लगे डिब्बे

जानकारी के तहत डिब्बो से धुंआ उठता हुआ कुछ लोगो ने देखा और आग को लेकर शोर मचाया। तब तक आग का रूख तेज हो गया और घू-घू कर आग जलने लगी, हांलाकि मौके पर मौजूद पानी के स्रोत एवं फायर बिग्रेड की मदद से जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया।

आग का कारण अज्ञात

वॉशिग पिंट में खड़ी ट्रेन में लगी आग की घटना का कारण अभी स्पष्ट नही हो पाया है कि आखिकार आग कैसे लगी। जिस समय आग लगी तो ट्रेन पूरी तरह से खाली थी। जिसके चलते किसी भी तरह की जनहानि नही हुई है। वही घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। जहां आग को बुझवाने सहित ट्रेन में भड़की आग के कारणों को लेकर जांच कर रहे है।

मच गई अफरा-तफरी

रेलवे स्टेशन से लगे वॉशिग पिट में खड़ी ट्रेन में लगी हुई आग की जानकारी लगते ही वंहा मौजूद लोगो में अफरा-तफरी मच गई। सभी में भय था कि आग का स्वरूप बढ़ता है तो इससे बड़ा हादसा हो सकता है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story